• Breaking News

    प्रेम सिन्हा द्वारा निर्देशित भोजपुरी फिल्म काशीराज के रोमांटिक गानों का फिल्मांकन शुरू

    प्रयागराज - इन दिनों उत्तर प्रदेश की सोनभद्र जिले के रमणीय स्थलों पर भोजपुरी फीचर फिल्म काशीराज का फिल्मांकन जोरो से चल रहा है। आज इसी फिल्म का फिल्म के गाने की फिल्मांकन रेणुकूट के पास स्थित हाथी नाला में मन को मोह लेने वाली लोकेशन पर फिल्मांकन किया गया । इस फिल्म की नायिका मानसी श्रीवास्तव एवं फिल्म के नायक गौरव सिंह ने अपने अभिनय की क्षमता से फिल्मांकन हो रहे गाने में चार चांद लगा दिया । इस फिल्म का निर्देशन मशहूर निर्देशक प्रेम सिन्हा कर रहे हैं तथा इसके निर्मात्री विजयलक्ष्मी सिंह है। इस फिल्म के माध्यम से डी ओ पी नंदलाल चौधरी नायक नायिकाओं के साथ खूबसूरत लोकेशन को अपने कैमरे में कैद कर रहे हैं ।





    फिल्म इस फिल्म के लेखक धर्मेंद्र कुमार मौर्य बबलू है इस फिल्म का संगीत का कार्यभार दीपक त्रिपाठी ने संभाला है तथा गीतकार राणा सिंह एवं सच्चितानंद कवच है। फिल्म के नृत्य निर्देशक ज्ञान सिंह, पी आर ओ अरविंद मौर्य व हिमांशु यादव है। क्राइम और रोमांस से भरपूर ए फिल्म अपने फिल्मांकन के अंतिम चरण में पहुंच चुकी है फिल्म के अन्य कलाकारों की बात करें तो गौरव सिंह और माही श्रीवास्तव के साथ अर्चना मौर्य, समर्थ चतुर्वेदी, सरोज सिंह, राहुल राजपूत, शिवा, सागर, जफर खान, बबिता सिंह,रागिनी राय, रिंकू आयुषी जिया अरविंद आइटम गर्ल गिलोरी मोहन्ता है।






    बातचीत के दौरान फिल्म निर्देशक प्रेम सिन्हा ने बताया कि यह फिल्म बड़े ही लगन क्यों सिद्धत से बना रहे हैं इस फिल्में जितने भी यूनिट है और कलाकार सभी पूरे और लगन से काम कर रहे हैं सभी को सभी को हम धन्यवाद करते हैं साथ ही हम अपने पत्रकार बंधुओं को भी तहे दिल से शुक्रिया करते हैं जो लोकेशन पर आकर हमारा हौसला अफजाई किए।





    No comments

    Amazon

    Amazon