• Breaking News

    बिहार में शूट हुई बॉलीवुड फिल्म चूहिया का गाना 'साइकिल के बजा के टुन- टुनिया' रिलीज के साथ हुआ वायरल

    राष्ट्रीय - अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई फ़िल्म अवार्ड जीत चुके फ़िल्म निर्माता हैदर काजमी की फ़िल्म 'चूहिया' का गाना 'साइकिल के बजा के टुन- टुनिया' रिलीज के साथ वायरल होने लगा है। लोगों को यह गाना बेहद पसंद आ रहा है। इस गाने में बिहार के शिक्षा जगत में सरकार द्वारा लड़कियों को साइकिल देने के बाद आये बदलाव को दिखाया गया है। गाना 'साइकिल के बजा के टुन- टुनिया' नरजिस म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है, जिसे अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।





    वहीं, गाना 'साइकिल के बजा के टुन- टुनिया' को लेकर हैदर काजमी ने बताया कि यह गाना फोक और बॉलीवुड का फ्यूजन है। चूहिया एक फ़िल्म नहीं , एक मिशन है। इसमें हमने सामाजिक बदलाव से लेकर कई महत्वपूर्ण बिंदुओं पर काम किया है। इसे आप बिहार की फ़िल्म कह सकते हैं। हमने इसे जहानाबाद के काको में शूट किया है और अधिकतर कलाकार इसमें बिहार के हैं। इस गाने से आप लोकेशन भी देख सकते हैं, जो बेहतरीन है। यह इस बात की संभावना पैदा करता है कि बिहार में भी फिल्मों की शूटिंग की जा सकती है। हमारी फ़िल्म की चर्चा बिहार विधान सभा में भी हुई है। जहां तक गाने की बात है तो इसे सबों को देखना चाहिए। आपको बहुत पसंद आने वाली है।





    आपको बता दें कि गाना 'साइकिल के बजा के टुन- टुनिया' के संगीतकार अमन श्लोक हैं, जबकि गीतकार और गायक विनय कुमार विकल हैं। वहीं, 'चूहिया' अनुपमा प्रकाश, हैदर काजमी, ओमकार दास मानिकपुरी, अनिल यादव, अरूण कुमार, अक्षय वर्मा, अली खान, शर्मिला डे, सौरभ कुमार, अहद काजमी मुख्‍य भूमिका में हैं। निर्माता अनिस काजमी, डायरेक्‍टर हैदर काजमी और सह - निर्माता प्रीति राव कृष्‍णा हैं। प्रचारक संजय भूषण पटियाला और डायलॉग मनोज पांडेय का है।





    No comments

    Amazon

    Amazon