• Breaking News

    "बेस्ट एक्टर"अवॉर्ड से सम्मानित किए गए अभिनेता विनोद मिश्रा

    प्रयागराज - सिनेमा जगत में अपने अभिनय से एक अलग पहचान बना चुके अभिनेता विनोद मिश्रा को उनके 40 साल के कठिन संघर्ष के बाद अभी हाल ही में उत्तर प्रदेश में आयोजित सरस् सलिल अवॉर्ड समारोह में पहली बार 'बेस्ट एक्टर' अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस ख़ास मौक़े पर सिनेमा जगत के कई गणमान्य लोगों ने विनोद मिश्रा को बधाई दी और कहा कि विनोद जी को सम्मानित करके आज ये अवॉर्ड भी सम्मानित हो गया.. ऐसे कलाकार को बहुत पहले ही सम्मान मिलना चाहिए था जिन्होंने अपनी पूरी ज़िन्दगी ही अभिनय को दे दी हो.. कई कलाकारो ने अपने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से विनोद मिश्रा को बधाई दी और कहा कि हमें गर्व है कि हम लोग सिने जगत के लीजेंड एक्टर विनोद मिश्रा जी के साथ काम करते हैं और हमेशा उनके साथ कुछ न कुछ रोचक करने का प्रयास करते हैं।
    विनोद मिश्रा ने अवॉर्ड शो के दौरान सभी को धन्यवाद दिया और व्यक्तिगत अनुभवों को साझा करते हुए भावुक भी हो गए,उनकी बातें सुनकर कई लोगों की आँखें भर आईं.. उन्होंने कहा की "लग रहा है आज मेरी मेहनत सफ़ल हुई है" और वहीं उन्होंने एक ख़ास बात का जिक्र भी किया और कहा कि "मुझसे अक्सर लोग पूछते थे की आप सालों से फ़िल्म जगत में अपना योगदान दे रहे हैं परंतु अभी तक आपको कोई अवॉर्ड नही मिला .. लेकिन आज माता पिता, गुरूजनों के आशीर्वाद से, परिवार,रिश्तेदारों, सभी दर्शकों और सभी चाहने वालों के प्यार से, मुझे ये सम्मान मिला है, इसके लिए मैं आप सभी का और सरस सलिल की पूरी टीम का हमेशा आभारी रहूंगा। "
    बात विनोद मिश्रा के फिल्मी सफ़र का करें तो इन्होंने हिन्दी फ़िल्म,सीरियल्स, क्राइम पैट्रोल,सावधान इंडिया, भोजपुरी सीरियल्स एवं विज्ञापन फिल्मों सहित भोजपुरी की लगभग 200 से अधिक फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया है और सबसे ख़ास बात ये की फ़िल्म जगत के प्रायः कलाकार विनोद मिश्रा के साथ काम करके सन्तुष्ट होते हैं..हम आशा करते हैं उनकी बेहतरीन अदाकारी हमें आगे भी देखने को मिलता रहे |





    No comments

    Amazon

    Amazon