• Breaking News

    प्रतिष्ठित अवार्ड फंक्शन में बिना मेक अप पहुंची दिव्या खोसला कुमार 

    दिव्या खोसला कुमार हमेशा सुंदरता, फैशन और प्रतिभा के लिए जानी जाती हैं। वे न सिर्फ एक अभिनेत्री हैं बल्कि निर्माता और निर्देशक भी हैं। 

    हालही में दिव्या एक अवॉर्ड फंक्शन में बिना मेक अप के पहुंची और इस बात ने सोशल मीडिया पर उनके फैंस के बीच कोहराम मचा दिया। बेहद ही खूबसूरत दिव्या इस अवार्ड फंक्शन में काले रंग के पहनावे नज़र आईं जिसमे उनकी सुंदरता और भी निखर रही थी। ऐसा पहली बार हुआ होगा की कोई अभिनेत्री  अवार्ड फंक्शन में चेहरे पर बिना कोई मेक अप के पहुंची। वे अपने होठों पर लिप बाम और आंखों पर मस्कारा लगाए हुए नज़र आईं, इसके बावूजूद वे बेहद ही आकर्षक लग रही थीं, और उनका आत्मविश्वास देखने लायक था।।

    दिव्या ने अपने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर कि जिसपर उन्होंने ने लिखा था कि चूंकि मुझे ब्यूटी अवार्ड से नवाजित किया गया है इसलिए मैं आप सभी से कुछ शेयर करना चाहती हूं। " मैं तब तक मेक अप का इस्तेमाल नहीं करती जबतक मेरे प्रोफेशन में इसकी जरूरत ना हो। मैं ब्लेस्ड हूं कि मेरी स्किन बहुत अच्छी है, और मैं इसकी अच्छी तरह से देखभाल करती हूं. ( मैं किसी भी तरह के केमिकल ट्रीटमेंट जैसे ब्लीचिंग या पीलिंग में विश्वास नहीं करती)। मैंने पहली बार यह फैसला किया कि मैं प्रतिष्ठित अवार्ड फंक्शन के red कार्पेट पर बिना मेक अप के वॉक करूंगी। कोई बेस नहीं, कोई आईशैडो नहीं, कोई आईलाइनर नहीं, कोई ब्लश नहीं…। बस थोड़ा सा मस्कारा और लिप बाम… और मुझे रूल्स को तोड़ते हुए बेहद खुशी हो रही है।

    #feminabeautifulindians2022 Thank you for the award @feminaindia" 

    दिव्या खोसला कुमार के सशक्त कदम से दुनिया भर की महिलाओं को यह विश्वास दिलाया है कि मेकअप ही सब कुछ नहीं है। महिलाओं को अपनी त्वचा में सहज होना चाहिए और खुद को अच्छी तरह कैरी करना चाहिए









    No comments

    Amazon

    Amazon