• Breaking News

    अंजलि के दिल में खिले प्यार के फूल, शरमा गए मुनव्वर

    कंगना रनौत का 'लॉक अप' (Lock Upp) शो चर्चा में छाया हुआ है. शो के कंटेस्टेंट्स दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रहे हैं. इस बीच शो में दो दिल मिल रहे हैं. हम बात कर रहे हैं मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) और अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की. दोनों के दिलों में प्यार के फूल खिलने लगे हैं. अंजिल ने तो मुनव्वर से अपने प्यार का इजहार भी कर दिया है.

    मुनव्वर-अंजलि के दिलों में खिले प्यार के फूल
    शो में मुनव्वर (Munawar Faruqui) और अंजलि (Anjali Arora) की केमिस्ट्री को बहुत पसंद किया जा रहा है, लेकिन अब दोनों की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल रही है. शो का एक प्रोमो सामने आया है जिसमें अंजलि, मुनव्वर को अपने दिल की बात बताती हैं. वहीं, अंजलि की फीलिंग्स को जानकर मुनव्वर ऐसा रिएक्ट करते हैं जो वाकई में देखने लायक है. कपल का ये वीडियो लोगों का दिल जीत रहा है.

    https://www.instagram.com/reel/CcFBNmdJTqA/?utm_source=ig_embed&ig_rid=e38a80dd-92b2-4ff5-96e1-3d1baa44041d

    अंजलि ने मुनव्वर से किया प्यार का इजहार
    प्रोमो में देखा जा सकता है कि अंजलि (Anjali Arora) और मुनव्वर (Munawar Faruqui) अपने-अपने बेड पर लेटकर बातें करते हुए दिख रहे हैं. अंजलि, मुनव्वर से पूछती हैं कि क्या शो के बाद वह दिल्ली आएंगे? इसके जवाब में वह कहते है, दिल्ली क्यों आना है? इसके बाद अंजलि कहती हैं कि परेशान हो गया ना तू. अंजलि की इस बात पर मुनव्वर कहते हैं कि मैं तुझसे पहले से ही परेशान हूं. कुछ देर तक दोनों के बीच ऐसी बातें चलती रहती हैं और फिर अंजलि धीरे से मुनव्वर को 'आई लव यू' बोल देती हैं, जिसे सुनकर वह शरमा जाते हैं.

    शो को मिल रही जबरदस्त पॉपुलैरिटी
    हाल ही में टीवी एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे 'लॉक अप' (Lock Upp) शो में बतौर स्पेशल गेस्ट शामिल हुई थीं. उन्होंने अंजलि और मुनव्वर को बताया कि उनकी केमिस्ट्री को फैंस को बहुत पसंद करते हैं. बता दें कि कंगना रनौत के इस शो की पॉपुलैरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है. कुछ दिनों पहले कंगना (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बताया कि 'लॉक अप' को 200 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. यह शो आल्ट बालाजी और एमएक्स प्लेयर जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 27 फरवरी, 2022 से स्ट्रीम हो रहा है.





    No comments

    Amazon

    Amazon