• Breaking News

    देश भक्ती के रंग में रंगे नजर आए मेगा पावर स्टार राम चरण

    आजादी का अमृत महोत्सव इवेंट में बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे एक्टर ने सभी को किया इंस्पायर





    मेगा पावर स्टार राम चरण हैदराबाद के परेड ग्राउंड में वीरुला संकू स्मारक में भारत सरकार द्वारा आयोजित आजादी का अमृत महोत्सव में रैथ लेइंग सेरेमनी में बतौर चीफ गेस्ट शामिल हुए।





    यह इवेंट भारतीय स्वतंत्रता के 75 साल पूरे होने और देश के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले वीर शहीदों को ट्रिब्यूट देने के लिए आयोजित किया जा रहा है।





    ऐसे में सुपरस्टार राम चरण ने 800 से 900 स्टूडेंट्स को, युद्ध के दिग्गजों, सेना के जवानों, वीरता पुरस्कार विजेताओं और मीडिया पेशेवरों को इंस्पायर किया, जिन्होंने इस इवेंट में अपने गहन शब्दों के साथ हिस्सा लिया था। एक्टर ने स्टूडेंट्स से यह याद रखने के लिए कहा कि कैसे सेना के अधिकारी हमारे देश के सभी कोनों में कठोर मौसम का सामना करते हैं ताकि हम यहां शांति से रह सकें और अपनी दिन-प्रतिदिन की गतिविधियों को पूरा करें। उन्होंने कहा, “मैं चाहता हूं कि स्टूडेंट्स हमेशा यह याद रखें कि हम जिस हवा में सांस लेते हैं, जिस रास्ते पर चलते हैं, जिस देश में हम इतने गर्व और शांति से रहते हैं, वह पूरी तरह से यहां बैठे अधिकारियों और दिग्गजों की वजह से है। मैं सेना के अधिकारियों पर पूरी तरह से फिदा हूं। किसी भी वर्दी में किसी पुरुष या महिला को देखकर मुझे बहुत गर्व होता है। मैंने अब तक जिन 14 फिल्मों में काम किया है, उनमें मैंने प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष रूप से कुछ भूमिकाएं निभाई हैं जिसमें मैंने पुलिस की वर्दी पहनी है जैसे कि ध्रुव, जंजीर और लेटेस्ट रिलीज आरआरआर। मैं आज यहां सिर्फ इसलिए खड़ा हूं क्योंकि आप सभी ने हमारे लिए लड़ाई लड़ी है।"





    यहां राम चरण ने उन्हें इस इवेंट में बुलाने के लिए अधिकारियों और छात्रों का शुक्रिया किया कि वो इस तरह के एक नोबल प्रोग्राम का हिस्सा बने सकें।





    यही नहीं आगे उन्होंने यह करते हुए शो को खत्म किया कि, "मैं उम्मीद करता हूं कि मैं इस देश के लिए किसी भी तरह की सेवा करना जारी रखूंगा और भारतीय सेना, भारतीय नौसेना को पूरा सपोर्ट करूंगा," और सबको जय हिंद किया।





    आपको बता दे, इस आयोजन की थीम राष्ट्र के लिए अपने प्राणों की आहुति देने वाले युद्ध नायकों के प्रति आभार प्रकट करना और अगली पीढ़ी को देश की सेवा के लिए प्रेरित करना है।













    No comments

    Amazon

    Amazon