• Breaking News

    सैफ अली खान और अमृता सिंह के बीच तलाक की बड़ी वजह, अभी जानिए

    सैफ अली खान और अमृता सिंह ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी चर्चाओं में रह चुके हैं. सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी साल 1991 में हुई थी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अमृता और सैफ ने अपने घरवालों की मर्जी के खिलाफ जाकर यह शादी की थी. शादी के समय, यानी 1991 में अमृता सिंह जहां इंडस्ट्री की चोटी की स्टार हुआ करती थीं वहीं सैफ अली खान ने तब फिल्मों में डेब्यू भी नहीं किया था. वहीं, एक और वजह थी जिसके चलते सैफ और अमृता की शादी चर्चाओं में आ गई थी और वो वजह थी सैफ का उम्र में अमृता से 12 साल छोटा होना.

    बहरहाल, इस शादी से सैफ और अमृता को दो बच्चे हुए जिनके नाम सारा अली खान और इब्राहिम अली खान हैं. हालांकि, शादी के 13 साल बाद आपसी मतभेद के चलते अमृता और सैफ ने एक दूसरे से तलाक ले लिया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सिर्फ उम्र का अंतर नहीं ही नहीं बल्कि अमृता का बर्ताव भी इस तलाक की बड़ी वजह बना था.

    कहते हैं कि अमृता की अपनी सास शर्मिला टैगोर और ननद सबा अली खान और सोहा अली खाना से बिलकुल भी नहीं बनती थी. ख़बरों की मानें तो अमृता की लड़ाई अक्सर ना सिर्फ अपनी सास और ननद से होती थी बल्कि वे सैफ अली खान को भी ताने मारा करती थीं.

    कहते हैं यही सब बातें सैफ और अमृता के बीच तलाक की बड़ी वजह बनी थी. आपको बता दें कि अमृता सिंह से तलाक के बाद सैफ ने साल 2012 में एक्ट्रेस करीना कपूर से शादी कर ली थी.





    No comments

    Amazon

    Amazon