• Breaking News

    निर्माता प्रेम राय तहलका मचाने आ रहा है पावर स्टार पवन सिंह का नया गाना 'जेबी में राख ल', साथ होंगी अलका झा

    पावर स्टार पवन सिंह का जादू इन दिनों भोजपुरी से बॉलीवुड तक म्यूजिक इंडस्ट्री में खूब चल रहा है. ऐसे में एक बार फिर से पवन सिंह का नया गाना तहलका मचाने आ रहा है. यह गाना है 'जेबी में राख ल', जो बॉस म्यूजिक भोजपुरी पर जल्द ही रिलीज होगा. इस गाने में उनके साथ प्लेबैक सिंगिंग सुरीली आवाज की धनी अलका झा कर रही हैं. यह गाना बेहद ख़ास और धमाकेदार होने वाला है, जिसका दावा प्रोड्यूसर प्रेम राय ने किया. उन्होंने बताया कि बॉस म्यूजिक भोजपुरी पर पवन सिंह और अलका झा का गाना 'जेबी में राख ल' बड़ा हिट साबित होगा.

    यह गाना पवन सिंह के भी बेहद करीब है. हमने इसको बिग स्केल पर बनाया है. दर्शकों को इस गाने का इंतजार बेसब्री से है. लेकिन उनका इंतजार बेहद शानदार ढंग से ख़त्म होगा. हम जल्द ही गाना रिलीज करने वाले हैं. उन्होंने बताया कि पवन सिंह के इस गाने का लिरिक्स सुमित सिंह चंद्रवंशी ने तैयार किया है. म्यूजिक छोटे बाबा का है. निर्देशक अरविन्द चौबे हैं. कोरियोग्राफर संजय कोर्वे हैं. पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. डीओपी फ़िरोज़ खान का है.

    आपको बता दें कि पवन सिंह इन दिनों इंडस्ट्री के हिट मशीन बने हुए हैं. बीते दिनों उनका सलीम सुलेमान के साथ रिलीज हिंदी गाना भी वायरल हुआ है और अब उनका भोजपुरी गाना आने वाला है. तो दिल थाम कर बैठिये, पवन करेंगे एक और धमाका जल्द.





    No comments

    Amazon

    Amazon