• Breaking News

    दिल छू लेने वाला विवाह गीत 'बाबुजी के पगड़ी' रिलीज, लोगों को खूब आ रहा पसंद

    विवाह का सीजन दस्तक देने को तैयार है. ऐसे में आज सामाजिक व पारिवारिक भोजपुरी गीतों को लेकर इन दिनों श्रोताओं के बीच लोकप्रिय हुई म्यूजिक कंपनी विजय लक्ष्मी भोजपुरी ट्यून से एक और मार्मिक विवाह गीत 'बाबुजी के पगड़ी' रिलीज हुआ है, जो संवेदना से भरा पड़ा है. एक गरीब मजबूर पिता और बेटी का संवाद के साथ बाल विवाह पर सामाजिक सन्देश का संकलन है. वह बेहद दिल छू लेने वाला है. वैसे भी विवाह में बेटियों को अपने घर को त्याग कर अपने पति के घर जाना होता है. इस वक्त बेटियों की मन में क्या चल रहा होता है, उसकी शानदार अभिव्यक्ति है यह गाना.





    लिंक : https://youtu.be/l9fkHPWqtL0





    इस गाने को आनंद मोहन और नीतू श्री ने आवाज दी है. गाने को लेकर आनंद मोहन ने कहा कि हर मनुष्य के जीवन में शादी एक महत्वपूर्ण पडाव होता है. इस दौरान कई भावनाओं का जुडाव होता है. हमारे सामाजिक परिवेश में अमीरी - गरीबी की मार भी कभी कभी भावनाओं को आहत करती है. ऐसे में एक गरीब की बेटी का मर्म कोई समझ नही पाता. उसके मर्म को सिर्फ वही समझती है. हमने इसी को अपने गाने के माध्यम से दुनिया के सामने रखने का प्रयास किया है. उम्मीद है आपको जरुर पसंद आएगी. इस गाने में सभी कलाकारों ने भी बेहतरीन काम किये हैं. इसलिए आप हमारे गाने को एक बार देखिये जरुर.





    आपको बता दें कि 'बाबुजी के पगड़ी' के म्यूजिक वीडियो में आनंद मोहन, निशा तिवारी, मुस्कान ठाकुर और राजू नजर आये हैं. लिरिक्स अनिल मिश्रा का है. म्यूजिक शिशिर पांडेय ने बनाया है. डीओपी रंजीत कुमार सिंह हैं. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफी बब्बू भाई ने की है.













    No comments

    Amazon

    Amazon