• Breaking News

    एली अवराम ने धनुष के साथ अपनी आगामी फिल्म नाने वरुवेण की शूटिंग पूरी की

    धनुष और एली अवराम दो ऐसे कलाकार हैं जिनका फिल्म इंडस्ट्री में बोलबाला है। हालाकि धनुष ने अपनी एक्टिंग के दम पर साउथ फिल्म फ्रेटरनिटी और बॉलीवुड में भी अपना लोहा मनवाया है। वही एली ने भी हर बार अपनी वर्सेटलिटी को प्रूव किया है। एली न ही एक अच्छी डांसर बल्कि बेहद ही खूबसूरत अदाकारा भी हैं। ये दोनों ही कलाकार इन दिनों साउथ की फिल्म नाने वरुवेण की शूटिंग में व्यस्त थे। एली ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म से जुड़ी टीम के साथ बहुत ही खूबसूरत तस्वीर शेयर की।

    एली अवराम का मानना है कि, " मैं ऑडियंस के समक्ष यह खबर शेयर करके बेहद उत्साहित हूं। धनुष के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा। नाने वरुवेण मेरे दिल के बेहद करीब है। सिल्वराघवन सर बहुत ही बेहतरीन निर्देशक हैं जिन्होंने इस फिल्म में जान डाल दी है। इस फिल्म से जुड़ी सारी टीम बहुत ही शानदार और फ्रोफेशनल हैं। मैं बहुत ही खुशनसीब हूं कि मैं इस अद्भुत फिल्म का हिस्सा हूं। मैं अपने फैंस से इस फिल्म से जुड़ी जानकारी शेयर करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।"

    खबरों की माने तो एली ने अपने हिस्से की शूटिंग पूरी कर ली है। वर्क फ्रंट की बात करें तो वे अमिताभ बच्चन के साथ गुड बाय और टाइगर श्रॉफ की गणपत में नज़र आएंगी।





    No comments

    Amazon

    Amazon