• Breaking News

    टी-सीरीज़ द्वारा निर्मित जावेद अली का रोमांटिक सिंगल 'पहली बार' आज हुआ  रिलीज़

    अपनी रूहानी  आवाज के लिए जाने जाने वाले जावेद अली अपना नया  गाना लेकर आये हैं जिसका नाम है पहली बार। इस गाने को  टी-सीरीज़ ने प्रोड्यूस किया है।





    कुमार द्वारा लिखित और रोचक कोहली द्वारा रचित इस  रोमांटिक ट्रैक में ऑडियंस स्नो और माउंटेन के बैकग्राउंड के साथ एक खूबसूरत लव स्टोरी और डिस्कवरी का आनंद उठाएंगे।





    अभिनेता अभिषेक सिंह और दीक्षा कौशल द्वारा अभिनीत , 'पहली बार' सरताज सिंह पन्नू द्वारा निर्देशित किया गया  है और यह एक सुंदर प्रेम गीत है जो जावेद अली की रूहानी आवाज के माध्यम से प्रेम के सार और प्रकृति की सुंदरता को दर्शाता है।





    जावेद अली कहते हैं, "पहली बार एक खूबसूरत गाना है और यह प्यार के इंटोक्सिकेशन  और भावनाओं से अभिभूत होने पर महसूस होने वाली हर चीज के बारे में है।"





    संगीतकार रोचक कोहली कहते हैं, ''हमने 'पहली बार' की  कम्पोजीशन  को सरल और मेलोडियस रखा है । यह उस तरह का गाना है जिसे आप अपनी कार में गाड़ी चलाते हुए, चाय की चुस्की लेते हुए यहां तक कि अपने बीते दिनों को याद करते हुए बजा सकते हैं। "





    गीतकार कुमार को, "पहली बार नएपन, ताजगी और प्यार की शुरुआत  के बारे में है और प्यार कैसे एक यात्रा है न कि केवल मंजिल।" 





    अभिषेक सिंह कहते हैं, "इस म्यूजिक  वीडियो के फिल्मांकन का  अनुभव  बहुत ही अलग  था क्योंकि दीक्षा 





    और मुझे वास्तव में इतने  कम तापमान और ठंड के दौरान इमोट और एक्ट  करना था। हमने गाने में कुछ लुभावने दृश्यों को कैप्चर  किया है। "





    निर्देशक सरताज सिंह पन्नू कहते हैं, “हमने इस ट्रैक को पहाड़ों में शूट किया है और इस जोड़े को बर्फ से ढके पहाड़ों के बीच ट्रेकिंग करते हुए फिल्माया गया है जहाँ  उन्हें अपने बीच के प्यार का पता चलता है। दर्शकों को अभिषेक और दीक्षा के बीच कुछ बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिलेगी,जिसमे  जावेद अली के रूहानी आवाज़ ने जान डाल दी है ।





    No comments

    Amazon

    Amazon