• Breaking News

    देसी स्टार समर सिंह ने अपने मैनेजर को अफजल शाह को महंगी कार, दिल हुआ गदगद

    भोजपुरी के देसी स्टार समर सिंह अपने खाटी भोजपुरिया स्टाइल में गानों को लेकर चर्चा में रहते हैं. उनका कोई भी गाना आता है तो धमाल ही मचा जाता है. फैंस उनकी देसी स्टाइल के दीवाने हैं. ऐसे में अब एक्टर अपने किसी नए वीडियो को लेकर नहीं बल्कि दरियादिली के लिए काफी चर्चा में हैं. दरअसल, मामला है ये है कि उन्होंने अपने मैनेजर को सप्रेम भेंट में महंगी कार गिफ्ट की है. वो कार स्कॉर्पियो है. गाड़ी पाकर अफजल शाह काफी खुश हैं और उन्होंने समर सिंह को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए उनकी जमकर तारीफ की है.





    समर सिंह के मैनेजर अफजल शाह कई सालों से उनके मैनेजर की भूमिका अदा कर रहे हैं. उनका हर काम जिम्मेदारी से बखूबी निभा रहे हैं. भोजपुरी में देसी स्टार समर सिंह अपने फैंस अपने चाहने वालों और अपने करीबी लोगों पर खूब जान छड़कते हैं और भरपूर प्यार देते हैं. उनसे जब भी कोई मिलता है तो वह उनका मुरीद हो जाता है. इतना ही नहीं समर सिंह की दरियादिली जगजाहिर है, वो अपने करीबी लोगों का दिल खोलकर सपोर्ट करते हैं. सोशल मीडिया पर समर की मैनेजर को कार गिफ्ट करते हुए तस्वीरें भी सामने आई है, जिसमें उन्हें देखा जा सकता है कि वो उन्हें कार गिफ्ट कर रहे हैं. व्हाइट कलर में स्कॉर्पियो गजब लग रही है. फैंस भी समर के नेक काम की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक्टर की फैन फॉलोइंग लोगों के बीच में ऐसी ही कि सभी उनके गानों को बेसब्री से इंतजार करते हैं. वो जब भी आते हैं भोजपुरी के पुराने दिनों याद दिला देते हैं. जब कभी लोग कैसेट्स के जरिए कहरउआ, कजरी और बिरहा सुना करते थे. उसी स्टाइल में और देसी अंदाज में सिंगर भी गाने जमकर गाते हैं.





    बहरहाल, अगर समर सिंह के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो भोजपुरी फिल्म ‘प्यार के परवाने’ में नजर आने वाले हैं. उन्होंने इसकी शूटिंग भी एक्ट्रेस यामिनी सिंह के साथ पूरी कर ली है. इसमें उनके अलावा मधु सिंह राजपूत भी हैं. फिलहाल, इन दिनों समर सिंह अपनी होम प्रोडक्शन भोजपुरी फिल्म ‘फाइटर किंग’ की शूटिंग लखनऊ में कर रहे हैं. जिसमें उनकी नायिका यामिनी सिंह और आकांक्षा दूबे हैं. इसके प्रोड्यूसर समर फिल्म एंटरटेनमेंट प्रा. लि. (श्वेता सिंह व समरजीत सिंह), लेखक व निर्देशक संजीव ए श्रीवास्तव हैं.





    No comments

    Amazon

    Amazon