• Breaking News

    श्रुति राव और रवि यादव की फिल्म 'आग और सुहाग' जल्द होगी रिलीज, दर्शकों को है फिल्म का इंतजार"

    रिश्वा फिल्म्स क्रिएशन प्रस्तुत भोजपुरी फ़िल्म 'आग और सुहाग' जल्द ही रिलीज होगी. फिलहाल इसके ट्रेलर को रिलीज करने की तैयारी चल रही है. ये जानकारी खुद श्रुति राव और रवि यादव ने दी, जो इस फिल्म में लीड रोल में नजर आने वाले हैं. फिल्म में दोनों की केमेस्ट्री के काफी चर्चे हैं. यह फिल्म बेहद पारिवारिक और सामाजिक है. इसमें एक्शन भी है, लेकिन पहले इस फिल्म में एक्शन सिक्वेंस नहीं था. रवि यादव ने बताया कि उनके आग्रह पर फिल्म में एक्शन को भी जोड़ा गया, जिसका आउटपुट बेहतरीन हुआ है. यह दर्शकों में फिल्म में देखने को भी मिलेगा.





    वहीं. फिल्म की अभिनेत्री श्रुति राव ने कहा कि फिल्म वाकई खुबसुरत है और इसके लिए सबों ने बेहद मेहनत की है. मैं खास कर उ फिल्म के प्रोड्यूसर राकेश चंद्रा की तारीफ करना चाहूंगी, जिन्होंने हिम्मत हारे बिना फिल्म को पूरा किया. इसलिए हम अपने दर्शकों से आग्रह करेंगे कि आप यह फिल्म अपने परिवार के साथ जाकर देखें, क्यूंकि यह हमने आपके मनोरजन को अलग लेवल पर ले जाने के लिए बनायी है.





    आपको बता दें कि फिल्म 'आग और सुहाग' के निर्देशक संजय वत्सल हैं. फिल्म 'आग और सुहाग' में चंबल ब्वॉय रवि यादव और श्रुति राव, संजय पांडेय, अनामिका पाण्डे "अन्नू", जे नीलम, अनिता सहगल , संतोष पहलवान, आयुषी पॉल, खुश्बू यादव, कृष्णा यादव, बंटी तिवारी, विजय वर्मा, मुन्‍ना सिंह और बंधू खन्ना मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म के डी. ओ. पी. हैं. जग्गी पाजी, लेखक- शकील नियाज़ी, गीतकार- प्यारे लाल "कवि जी", राजेश मिश्रा, अजय बच्चन, प्रदीप सत्यदेव हैं. फिल्म के पी. आर. ओ. संजय भूषण पटियाला है.





    No comments

    Amazon

    Amazon