• Breaking News

    दुखद: मशहूर अभिनेता शिव कुमार सुब्रमण्यम का निधन

    नए हफ्ते की शुरुआत फिल्म इंडस्ट्री के लिए एक बुरी खबर के साथ हुई। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर और स्क्रीनराइटर शिव कुमार सुब्रमण्यम (Shiv Kumar Subramaniam death) का देर रात निधन हो गया है। अभिनेता के निधन की खबर सामने आते ही पूरे फिल्म जगत में शोक की लहर दौड़ गई है। शिव कुमार के निधन की वजहों के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चल पाया है।





    इस खबर पर दुख जाहिर करते हुए बीना सरवर ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा 'बहुत ही दुखद खबर। बेटे जहान की मौत के ठीक दो महीने बाद ही उनका निधन हो गया। उनके बेटे जहान को ब्रेन ट्यूमर था। 16वें बर्थडे से पहले ही उसकी मौत हो गई।' जानकारी की मुताबिक सुब्रमण्यम का अंतिम संस्कार 11 अप्रैल, सोमवार को सुबह 11 बजे मोक्षधाम हिंदू श्मशानभूमि में किया जाएगा।





    https://twitter.com/beenasarwar/status/1513302911719198726?ref_src=twsrc%5Etfw%7Ctwcamp%5Etweetembed%7Ctwterm%5E1513302911719198726%7Ctwgr%5E%7Ctwcon%5Es1_&ref_url=https%3A%2F%2Fwww.amarujala.com%2Fentertainment%2Fbollywood%2Ftragic-veteran-actor-and-screenwriter-shiv-kumar-subramaniam-passed-away-11-april-monday-morning





    शिव कुमार सुब्रमण्यम आखिरी बार बीते साल आई फिल्म 'मीनाक्षी सुंदरेश्वर' में नजर आए थे। इस फिल्म में सान्या मल्होत्रा मुख्य किरदार में थीं। इसके अलावा अभिनेता कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में भी नजर आ चुके हैं। साथ ही वह कुछ फिल्मों का स्क्रीनप्ले भी लिख चुके हैं। एक्टर ने विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म 'परिंदा' और सुधीर मिश्रा की फिल्म 'हजारों ख्वाहिशें ऐसी' का स्क्रीनप्ले लिखा था।





    अपने शानदार करियर के दौरान, उन्हें परिंदा के लिए सर्वश्रेष्ठ पटकथा के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और हज़ारों ख्वाहिशें ऐसी के लिए सर्वश्रेष्ठ कहानी से सम्मानित किया गया। इनके अलावा शिव कुमार '2 स्टेट्स', 'तीन पत्ती', 'प्रहार' और रानी मुखर्जी स्टारर 'हिचकी' में भी नजर आए थे। शिव कुमार सुब्रमण्यम ने टीवी शो 'मुक्ति बंधन' में भी काम किया था।





    No comments

    Amazon

    Amazon