• Breaking News

    गोवा एयरपोर्ट पर Ayesha Takia और उनके पति Farhan Azmi के साथ अभद्रता

    अभिनेत्री आयशा टाकिया (Ayesha Takia) के पति फरहान आजमी (Farhan Azmi) के साथ हाल ही गोवा एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई। फरहान ने दो अफसरों पर आरोप लगाया है कि गोवा एयरपोर्ट पर उनके साथ बदतमीजी की। आयशा टाकिया के पति ने इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी। हालांकि इस मामले पर बाद में गोवा एयरपोर्ट ने फरहान आजमी से माफी मांग ली। पूरा मामला क्या है, आइए जानते हैं।

    दरअसल आयशा टाकिया और उनके पति हाल ही बेटे के साथ गोवा से वापस मुंबई लौट रहे थे। इसी दौरान उन्हें गोवा एयरपोर्ट पर रोक लिया गया। फरहान का नाम पढ़ने के बाद कुछ अफसरों ने उन्हें परिवार से अलग कर दिया और बदतमीजी की।

    फरहान ने बताई आपबीती, शेयर कीं अफसरों की तस्वीरें
    फरहान आजमी ने इस घटना की कुछ तस्वीरें अपने ट्विटर हैंडल पर बदसलूकी करने वाले अफसरों की तस्वीरें शेयर की हैं और पूरी घटना के बारे में बताया है। फरहान ने ट्वीट किया, 'डियर @CISFHQrs मैं मुंबई के लिए 6:40 की फ्लाइट में बैठ रहा था और तभी अफसरों R P Singh, A K Yadav, कमांडर राउत और एसपी कैटिगरी के सीनियर अफसर बहादुर ने मेरा नाम पढ़ते ही मुझे मेरे परिवार से अलग कर दिया।'

    अफसर ने की छूने की कोशिश, किए रेसिस्ट कॉमेंट
    फरहान आजमी सपा नेता अबू आजमी के बेटे हैं। फरहान के मुताबिक, उन अफसरों ने उन पर सेक्शुअल और रेसिस्ट कॉमेंट किए। फरहान आजमी ने गोवा एयरपोर्ट सिक्यॉरिटी को लताड़ते हुए यह भी बताया कि मामला तब और बढ़ गया जब एक अफसर ने सिर्फ उन्हें टच करने की कोशिश की बल्कि उनकी वाइफ और बेटे को एक अलग लाइन में खड़े रहने के लिए कहा। जबकि अन्य फैमिली सिक्यॉरिटी चेक के दौरान एक-साथ खड़े थे। उन्हें अलग खड़ा नहीं किया गया था और न ही पूछा गया था। फरहान ने कहा कि उन्होंने उस अफसर से कहा कि चेकिंग के दौरान वो किसी महिला को टच न करें और दूरी बनाए रखें।

    https://www.instagram.com/p/B80oxqSHNg-/?utm_source=ig_embed&ig_rid=6f5fee27-33d0-4944-a504-176bf5f2121b

    चेकिंग के दौरान बेहद घटिया सेक्शुअल कॉमेंट
    फरहान ने आगे कहा, 'बात यहीं नहीं रुकी। सीनियर अफसर बहादुर ने फिर CISFHQrs के एक गार्ड को इशारे से बुलाया, जो मुझे डराने को एकदम तैयार था। इस अफसर ने मेरी जेब चेक करते हुए मुझ पर बेहद घटिया सेक्शुअल कॉमेंट किया। मेरी जेब में सिर्फ 500 रुपये थे।

    इस मामले को तूल पकड़ते ही गोवा एयरपोर्ट ने फरहान आजमी से माफी मांगी और ट्वीट किया, 'सफर के दौरान आपको और आपके परिवार को जो तकलीफ उठानी पड़ी, उसके लिए हम माफी मांगते हैं। इस मामले की जांच की जाएगी।' बता दें कि फरहान आजमी और अभिनेत्री आयशा टाकिया ने 1 मार्च 2009 को शादी की थी। इसके 2 साल बाद यानी 2011 में अभिनेत्री ने अभिनय से दूरी बना ली।





    No comments

    Amazon

    Amazon