• Breaking News

    एडवांस बुकिंग में ही ‘केजीएफ 2’ ने कमाए इतने करोड़, यहां अटकी शाहिद की फिल्म

    आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ बैसाखी पर रिलीज होती तो पता नहीं उसका क्या हश्र होता लेकिन दो बड़े पाटों के बीच फंसी अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ का पत्ता एडवांस बुकिंग में ही साफ होता दिख रहा है। आमतौर पर फिल्मों की एडवांस बुकिंग फिल्म रिलीज होने के हफ्ते में ही खुलती है लेकिन अगले शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर कोरोना संक्रमण काल का सबसे बड़ा मुकाबला तय हो चुका है लिहाजा एडवांस बुकिंग का हल्ला भी अभी से जारी है। अभिनेता यश की फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’, अभिनेता विजय (दलपति विजय उन्हें प्यार से कहते हैं, दलपति उनके नाम का हिस्सा नहीं है) और अभिनेता शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ के रिपोर्ट कार्ड पर इन दिनों सबकी निगाहें टिकी हैं। आइए देखते हैं कि शुरुआती दौड़ यानी एडवांस बुकिंग में कौन कहां तक पहुंचा है...
    ‘केजीएफ चैप्टर 2’ का करिश्मा
    यश, रवीना टंडन, प्रकाश राज और संजय दत्त जैसे सितारों से सजी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर बॉक्स ऑफिस पर भांगड़ा और गिद्दा अभी से शुरू हो चुका है। इस फिल्म की 14 अप्रैल को प्रस्तावित रिलीज के दिन पर मुंबई से लेकर चेन्नई, हैदराबाद और कोच्चि तक सबकी निगाहें टिकी हैं। फिल्म के पहले भाग ने हिंदी पट्टी में भी जोरदार धमाका किया था। तब ये फिल्म शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ के साथ मुकाबले में उतरी थी। इस बार यश का मुकाबला तमिल अभिनेता विजय के अलावा हिंदी सिनेमा के स्टार शाहिद कपूर के साथ भी है।
    एडवांस बुकिंग में अव्वल नंबर
    फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ की एडवांस बुकिंग दो दिन पहले खुल चुकी है। अभी फिल्म के हिंदी, तमिल और मलयालम संस्करणों को रिलीज करने वाले सिनेमाघरों को ही टिकट बेचने का ग्रीन सिगनल मिला है। अपनी मूल भाषा कन्नड़ के अलावा तेलुगू में फिल्म की एडवांस बुकिंग 10 अप्रैल से शुरू होगी। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ के हिंदी संस्करण की ओपनिंग बंपर रही है। जानकारी के मुताबिक फिल्म के हिंदी संस्करण ने सिर्फ दो दिन की बुकिंग में 5.90 करोड़ रुपये जुटा लिए हैं। मलयालम में फिल्म 1.20 करोड़ रुपये और तमिल में 1.10 करोड़ रुपये की टिकटें बेच ली हैं। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म की एडवांस बुकिंग फिल्म की रिलीज होने तक 20 करोड़ रुपये से ऊपर निकल जाएगी।
    विजय की पूजा होगी सफल?
    वहीं तमिल अभिनेता विजय की फिल्म ‘बीस्ट’ (हिंदी में ‘रॉ’) की एडवांस बुकिंग अपनी मूल भाषा में बंपर रही है। फिल्म के तमिल संस्करण की एडवांस बुकिंग मे जानकारी के मुताबिक अब तक 4.70 करोड़ रुपये की टिकटें बिक चुकी हैं। फिल्म के तेलुगू संस्करण की करीब 15 लाख रुपये की ही टिकटें बिकी हैं। फिल्म की हिंदी और कन्नड़ संस्करणों की बुकिंग खुलना अभी शेष है। विजय और पूजा हेगड़े स्टारर ये फिल्म एक रॉ एजेंट की कहानी है और ये फिल्म 13 अप्रैल को रिलीज हो रही है।
    दो पाटों के बीच फंसी ‘जर्सी’
    हिंदी फिल्म ‘जर्सी’ इन दो बड़े पाटों के बीच फंसती दिख रही है। फिल्म की एडवांस बुकिंग 8 अप्रैल को खुल चुकी है और जानकारी के मुताबिक इस फिल्म को लेकर कुछ खास प्रतिक्रिया हिंदी भाषी दर्शकों के बीच देखने को नहीं मिल रही है। हालांकि इसकी एडवांस बुकिंग का रुझान मंगलवार की शाम से ही पता चलना शुरू होगा लेकिन अब तक के हिसाब से इसकी 40 लाख रुपये की टिकटें ही लोगों ने एडवांस में ब्लॉक की हैं। फिल्म ‘जर्सी’ इसी नाम की एक दक्षिण भारतीय फिल्म की रीमेक है और अपने मूल संस्करण में भी फिल्म कोई खास कमाल बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिखा पाई थी।





    No comments

    Amazon

    Amazon