• Breaking News

    निरोप गुप्ता की फ़िल्म 'आइटम नंबर 1' के एक गाने में दिखेगा सनी लियोनी का जलवा

    बेबी डॉल सनी लियोनी फ़िल्म 'आइटम' नंबर 1' के एक आइटम सॉन्ग में जल्द ही अपना जलवा बिखेरती नज़र आएंगी. यूं तो सनी लियोनी ने कई फ़िल्मों में आइटम सॉन्ग में अपने हुस्न का जलवा दिखाया है, मगर सनी का इस गाने में एक अलग ही अंदाज दर्शकों को देखने को मिलेगा. इस फ़िल्म के निर्माता हैं निरोप गुप्ता जो अपने बैनर एन‌एनजी‌ फ़िल्म्स के‌ तहत फ़िल्म का निर्माण करेंगे.





    'आइटम‌ नंबर 1' एक बेहद अलग तरह की त्रिकोणीय प्रेम कहानी है. यह फ़िल्म दर्शकों को ख़ूब हंसाएगी भी. लोग फ़िल्म की कहानी, इसके किरदार और फ़िल्म में आनेवाले उतार-चढ़ाव को देखकर हैरत में पड़‌ जाएंगे. यह फ़िल्म दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करने के लिए बनाई जा रही है.





    फ़िल्म 'आइटम नंबर 1' में क्रिकेटर से अभिनेता बने श्रीसांत, राजपाल यादव, बिमल त्रिवेदी, साहिल अख़्तर ख़ान, संदीप मलानी और बॉलीवुड व दक्षिण भारतीय सिनेमा के और भी कई सितारे अभिनय करते हुए नज़र‌ आएंगे जिसकी कास्टिंग मायानगरी मुंबई व फिल्म सिटी हैदराबाद में चल रही है.





    अपनी आनेवाली फ़िल्म 'आइटम नंबर 1' के‌ निर्माता निरोप गुप्ता ने कहा कि हमारी फ़िल्म ज़रूर सभी दर्शकों को बहुत पसंद आएगी, क्योंकि हमारी फ़िल्म जो ना सिर्फ़ एक अलग किस्म की फ़िल्म है, बल्कि यह फ़िल्म काफ़ी रोचक और मनोरंजक भी है. यह पूरी तरह से एक पैसा वसूल फ़िल्म साबित होगी.





    ग़ौरतलब है कि इस फ़िल्म में आजकल काफ़ी चर्चा का विषय रहे अभिनेता सुनील वर्मा भी एक बेहद अलग भूमिका में नज़र आनेवाले हैं. सुनील वर्मा हाल ही में फ़िल्म 'पुष्पा' में मंगलम शीनू के रोल‌ में फ़िल्म के मुख्य अभिनेता अल्लू अर्जुन के अपोज़िट एक बेहद ख़तरनाक़ किस्म के विलेन के तौर पर नज़र आए थे. सुनील वर्मा ने फ़िल्म‌ 'पुष्पा' में एक सशक्त किरदार निभाकर दर्शकों की ख़ूब वाहवाही बटोरी थी.





    बता दें कि 'आइटम नंबर 1' के निर्देशन की कमान पालूरन को सौंपी गयी है, इस फ़िल्म‌ में सुमधुर संगीत देने की ज़िम्मेदारी संजीव मांगलथू को मिली है, फ़िल्म की स्क्रिप्ट आरके भगवती और समीर बागी बलिया ने‌ मिलकर लिखी है, फ़िल्म का संपादन‌ विपिन एमआर करेंगे और संजय माधवन फ़िल्म के‌ कला निर्देशक होंगे. ज़





    No comments

    Amazon

    Amazon