• Breaking News

    1000 करोड़ी हुई 'आरआरआर', इस क्लब में शामिल होने वाली तीसरी फिल्म, देखें लिस्ट

    एसएस राजामौली की फिल्म 'आरआरआर' ने बॉक्स ऑफिस पर वर्ल्ड वाइड 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। मेगा बजट वाली इस फिल्म की रिलीज से पहले ही पहले कहा जा रहा था कि ये जबरदस्त कमाई करेगी। फिल्म 'आरआरआर' ने अपनी रिलीज के 16वें दिन 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस तरह से 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है ये तीसरी फिल्म बन गई है। इससे पहले दो ही फिल्म 1000 करोड़ रुपये से ज्यादा कमाई कर पाई हैं।






    https://www.youtube.com/watch?v=GY4BgdUSpbE




    राम चरण और जूनियर एनटीआर स्टारर 'आरआरआर' बीती 25 मार्च को रिलीज हुई थी। फिल्म ने शुरुआत से ही जबरदस्त कमाई की है। फिल्म ने अब तक कुल 1003.35 करोड़ रुपये कमा लिए हैं। फिल्म में आलिया भट्ट् हैं और अजय देवगन का कैमियो रोल है।






    https://www.youtube.com/watch?v=jMfvlh0tjyo




    आमिर खान की फिल्म 'दंगल' साल 2016 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने वर्ल्ड वाइड 2024 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। नितेश तिवारी के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में आमिर खान के अलावा साक्षी तंवर, सान्या मल्होत्रा, फातिमा सना शेख, जायरा वसीम और अपारशक्ति खुराना भी थे।






    https://www.youtube.com/watch?v=F-JoqgpSsBc




    फिल्म 'बाहुबली 2' ने वर्ल्ड वाइड 1810 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। एसएस राजामौली की ये फिल्म साल 2017 में रिलीज हुई थी। फिल्म में प्रभास लीड रोल में थे और राणा दग्गुबाती, अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन भी थीं। Also Read - ‘बाहुबली’ निर्देशक एसएस राजामौली ने शूटिंग के लिए कसी कमर, ‘ट्रिपल आर’ के लिए इस खूबसूरत लोकेशन पर है नजर






    https://www.youtube.com/watch?v=qKUVXCuEyho




    'दंगल', 'बाहुबली 2' और 'आरआरआर' के अलावा किसी फिल्म ने अभी तक 1000 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार नहीं किया है। हालांकि, सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' (969.06 करोड़ रुपये) और आमिर खान की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' (966.86 करोड़ रुपये) 1000 करोड़ रुपये के आंकड़े के काफी करीब पहुंची है।

    No comments

    Amazon

    Amazon