• Breaking News

    समर सिंह की कंपनी "समर फिल्म एंटरटेनमेंट" से जुड़े 1 मिलियन लोग, मिला यूट्यूब से गोल्ड बटन गिफ्ट

    यूं तो देसी स्टार समर सिंह हमेशा एक से बढ़कर एक शानदार व जानदार गानों से करोड़ों दिलों की धड़कन बने हुए हैं, तो वहीं यूट्यूब के बादशाह भी बनकर सुर्खियां बटोरते रहते हैं. यूट्यूब पर समर सिंह की बादशाहत की भी चर्चा आम है, जिससे समय-समय पर यूट्यूब की तरफ से उन्हें शानदार प्रोत्साहन भी मिलता है. जी हां! हम बात कर रहे हैं करोड़ों दिलों के किंग समर सिंह की. उनकी कंपनी "समर फिल्म एंटरटेनमेंट" के यूट्यूब चैनल से अब तक 1 मिलियन लोग जुड़ गए हैं यानि "समर फिल्म एंटरटेनमेंट" यूट्यूब चैनल के दस लाख सब्सक्राइबर पूरे हो चुके हैं. जिससे समर सिंह के फैंस और शुभचिंतकों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है. "समर फिल्म एंटरटेनमेंट" का परिवार एक मिलियन पूरे होने पर हम सभी देसी स्टार समर सिंह और उनकी पूरी टीम को बधाई एवं ढेरों शुभकामनाएं देते हैं.

    विदित हो कि जहां "समर फिल्म एंटरटेनमेंट" के यूट्यूब चैनल को एक लाख सब्सक्राइबर पूरे होने पर यूट्यूब के तरफ से यूट्यूब का सिल्वर बटन गिफ्ट मिला था तो वहीं अब 10 लाख सब्सक्राइबर पूरे होने पर यूट्यूब का गोल्डन बटन यूट्यूब की तरफ से गिफ्ट दिया गया है. जिसे समर सिंह ने अपने सोशल अकाउंट पर शेयर करते हुए खुशी का इजहार किया है और अपने चाहने वालों और सभी शुभचिंतकों को तहेदिल से धन्यवाद भी दिया है.

    Link :
    https://www.instagram.com/p/CbsQvRCrA4G/?utm_medium=copy_link

    गौरतलब है कि एक्टर सिंगर समर सिंह ने भोजपुरी संगीत जगत में ऐसा इतिहास रचा है, जिसे वर्षों तक लोग याद रखेंगे. एल्बम म्यूजिक इंडस्ट्री में कदम रखते ही समर सिंह ने ऐसा थ्रेसर चलाया कि सबको भोजपुरी की खाँटी मिट्टी से जुड़े गानों की ओर लौटने पर विवश होना पड़ा. जहां भोजपुरी एल्बम में लहंगा चोली के अलावा किसी भी अलबम सिंगर को कुछ सूझता ही नहीं था, वहीं देसी ब्वॉय के रूप में समर सिंह आगे आगे और अल्बम गीतों का ट्रेंड ही बदल दिया. ऐसे समय में समर सिंह देसी स्टार बन कर एल्बम मेकर्स को विवश कर दिया खेत-खलिहान भोजपुरी माटी से जुड़े एल्बम सॉन्ग बनाने के लिए. समर सिंह ने अपने कई देसी गानों में नया एक्सपेरिमेंट भी किया है, जिसे संगीतप्रेमियों ने भरपूर प्यार दिया है और सभी गाने हिट और वायरल हुए हैं. साथ ही उनके गानों पर रिकॉर्डतोड़ रील्स भी बने हैं. उनके हर गानों में नए-नए लुक काफी अट्रैक्टिव लगे हैं.





    No comments

    Amazon

    Amazon