• Breaking News

    निरहुआ की फिल्‍म ‘फसल’ के निर्माता प्रेम राय की योगी आदित्यनाथ की तारीफ, कहा - योगी सरकार से फिल्मो को मिलता है पूरा सहयोग

    यूपी विधान सभा चुनाव 2022 का आज रिजल्ट वाला दिन है. रुझान आने शुरू हो गये हैं. ऐसे में निरहुआ की फिल्म फसल के निर्माता प्रेम राय को योगी आदित्यनाथ से बेहद उम्मीदें हैं. उन्होंने रिजल्ट से पहले योगी आदित्यनाथ की तारीफ भी की और कहा कि उन्हें एक बार फिर से यूपी में आना चाहिए. प्रेम राय ने कहा कि योगी सरकार में यूपी में फिल्म की शूटिंग में बेहद सहयोग मिलता है. वहां की सरकार मेकर्स को सब्सिडी भी देती है, जो सराहनीय है.

    आपको बता दें कि अभी हाल ही में प्रेम राय ने श्रेयस फिल्‍म प्रा. लि. के बैनर तले जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे की फिल्‍म ‘फसल’ की शूटिंग लखनऊ में की है, जो देश के किसानों के विषय पर है. प्रेम राय जल्द ही दो और बड़ी फ़िल्में लेकर आने वाले हैं, जिसकी शूटिंग की प्लानिंग भी यूपी के लोकेशन में है. इनमे वास्तव, हिंदुत्व, जानेमन 2, सन्यासी जैसी फ़िल्में हैं. प्रेम राय हिदुत्व गोरखपुर के सांसद और मशहूर अभिनेता रवि किशन को लेकर बना रहे हैं.

    हिंदुत्व की कहानी भी योगी आदित्यनाथ पर आधारित हैं. प्रेम राय ने बताया कि इसमें रवि किशन के अलावा दो और बड़े कलाकार हैं. यह फिल्म बेहद ख़ास होने वाली है. इसमें चारों युग की बातों को बताया गया. प्रेम राय ने कहा कि योगी आदित्यनाथ ने फिल्म इंडस्ट्री को काफी कुछ दिया है, इसलिए उन्हें फिर से आना चाहिए. उन्होंने फिल्म सन्यासी के बारे में कहा कि चिंटू को लेकर हम यह फिल्म कर रहे हैं, जो बेहद रोमांटिक है. राजकुमार आर पांडेय मेरे लिए इसे निर्देशित करेंगे.

    उन्होंने बताया कि ये आने वाली फ़िल्में हैं, जबकि फसल पहले आएगी. फसल के निर्देशक पराग पाटिल हैं. फिल्‍म की कहानी राकेश त्रिपाठी ने लिखी है. म्‍यूजिक ओम झा का है और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं. फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ शुभी शर्मा ,संजय पांडेय,अयाज खान, सुबोध सेठ, जय सिंह, प्रीति शुक्‍ला, कविता , साहब लाल धारी, मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म के डीओपी साहिल अंसारी हैं.









    No comments

    Amazon

    Amazon