• Breaking News

    भोजपुरी के मान सम्मान के लिए रवि किशन के नक्शेकदम पर चल रहे विक्रांत सिंह राजपूत

    भोजपुरी सिने स्क्रीन पर फिटनेस आइकॉन के नाम से मशहूर अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत इन दिनों इंडस्ट्री के मेगा स्टार रवि किशन के नक्शेकदम पर चल रहे हैं. यही वजह है कि जब भी किसी मंच पर उन्हें मौका मिलता है, तो वे गर्व से अपनी भोजपुरी पहचान को दुनिया के सामने रखते हैं. रवि किशन की तरह ही विक्रांत में भी भोजपुरी भाषी होने का स्वाभिमान साफ़ नजर आता है. यही वजह है कई विक्रांत भोजपुरी को हर मंच से प्रोमोट करते नजर आते हैं.





    इसकी झलक स्टार प्लस के चर्चित लोकप्रिय शो 'स्मार्ट जोड़ी' में खूब देखने को मिल रहा है. इस शो में नच बलिये की तरह उनकी पत्नी और भोजपुरी जगत की मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा का भी साथ रहा है, जिसे उन्होंने लेटेस्ट एपिसोड में प्रपोज भी किया. यहाँ भी दिलचस्प बात ये रही कि विक्रांत ने मोना को भोजपुरी में ही प्रपोज किया, जिस पर खूब तालियाँ बजी और उन्हें सराहा भी गया. विक्रांत ऐसा हर मौके पर करते नजर आ जाते हैं. वे दिल से भोजपुरी को जीते है.





    वे कहते हैं कि भोजपुरी मेरी रगों में हैं. मैं दिखावे के लिए कुछ नहीं करता. भोजपुरी भाषी होना मुझे गौरवान्वित करता है और मैं चाहता हूँ कि भोजपुरी आगे बढ़े. बता दें कि ऐसा इंडस्ट्री में सिर्फ रवि किशन ही करते नजर आते हैं, उसके बाद विक्रांत.





    No comments

    Amazon

    Amazon