• Breaking News

    साल के सबसे बेस्ट एक्टर रहे सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू

    भोजपुरी सिनेमा के सुपर स्टार प्रदीप पांडे चिंटू को उनकी फिल्म 'विवाह 2' के लिए ग्रीन सिनेमा अवार्ड 2022 में बेस्ट एक्टर ऑफ़ द ईयर का अवार्ड मिला है. बताया जा रहा है कि बेस्ट एक्टर ऑफ़ द ईयर अवार्ड की रेस में कई और नाम थे, लेकिन ज्यूरी मेम्बर ने उन सब पर प्रदीप पांडेय चिंटू को इस अवार्ड के लिए चुना. उन्हें यह अवार्ड उनकी फिल्म विवाह 2 के लिए दिया गया, जिसे दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स ने भी खूब सराहा था.

    अवार्ड पाकर प्रदीप पांडेय चिंटू ने अपनी ख़ुशी का इजहार किया और कहा कि यह अवार्ड भोजपुरी सिनेमा के सुधि दर्शकों को समर्पित करता हूँ, जिन्होंने इस फिल्म को सफल बनाया. आभार मैं ग्रीन सिनेमा अवार्ड का करता हूँ, जिसने हमारी मेहनत को सम्मान दिया. धन्यवाद मैं फिल्म के निर्माता - निर्देशक का करता हूँ, जिनकी वजह से मैं इस खुबसुरत फिल्म का हिस्सा बना. चिंटू ने कहा कि भोजपुरी सिनेमा और यहाँ के कलाकार ने वक्त के साथ चलना सीख लिया है. इस वजह से हमारी फ़िल्में समृद्ध हुई हैं. दर्शकों की पसंद को सार्थक सिनेमा का विकल्प मिल रहा है और सबसे बड़ी बात ये है कि भोजपुरी सिनेमा अपनी खोयी पहचान को पुनः तेजी से अर्जित कर रहा है. इस बात की ख़ुशी पुरे इंडस्ट्री के साथ हम सबों को है. ऐसे में यह अवार्ड पाकर खुद को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं.

    गौरतलब है कि यशी फिल्‍म्‍स-अभय सिन्‍हा प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स इंटरटेमेंट कृत ‘विवाह 2’ के निर्माता निशांत उज्‍जवल और निर्देशक प्रेमांशु सिंह हैं. फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू के साथ अक्षरा सिंह और सहर आफसा मुख्य भूमिका में हैं. फिल्म बीते साल महापर्व छठ के पावन अवसर पर रिलीज हुई थी.





    No comments

    Amazon

    Amazon