• Breaking News

    हिट मशीन हिमेश रेशमिया का नया गाना डिज़ाइनर लहंगा हुआ आउट! इस वेडिंग एंथम सॉन्ग को यूलिया वंतूर ने गाया है और हिमेश ने खुद कंपोज किया है।

    हिमेश रेशमिया के म्यूजिक लेबल, हिमेश रेशमिया मेलोडीज ने लॉन्च होने के बाद से बहुत ही कम समय में एक के बाद एक 43 सुपरहिट गाने दिए हैं। उनके गानों को YouTube पर  2.7 बिलियन से अधिक बार देखा गया है, उनके अपने चैनल पर 1.3 बिलियन से अधिक बार देखा गया है और उनके 1.4 बिलियन ऑडियो स्ट्रीम हुए हैं जो निश्चित रूप से एक बड़ी उपलब्धि है! इन एल्बम के सभी गानों को रॉकस्टार हिमेश ने खुद कंपोज किया है और अब, उन्होंने 'डिजाइनर लहंगा' नामक गाने के साथ एक बार फिर अपनी काबिलियत को साबित किया है और यह उनका 44वा गाना होगा जिसे यूलिया वंतूर ने अपनी आवाज़ से सजाया है।


    यह गीत एथनिक धुनों के साथ एक क्रियात्मक ट्रैक है और निश्चित रूप से इसे साल का अगला वेडिंग एंथम होगा! इस ट्रैक का विजुअल और प्यारे बोल आपको अपनी रस्टिक धुन और क्लासिक मेलोडी के साथ प्यार और रोमांस की खूबसूरत यात्रा पर ले जाएंगे।


    हिमेश ने इससे पहले यूलिया वंतूर के साथ उनके एल्बम 'आप से मौसिकी' के पहले गीत एवरी नाइट एंड डे' पर  काम किया था जो हिंदी और अंग्रेजी गीतों का फ्यूजन था।


    हिमेश रेशमिया कहते हैं कि," मुझे बहुत खुशी है कि हमारे पहले 43 गानों को हमारे अपने चैनल पर जबरदस्त व्यूज मिले हैं और रीलों पर भी खूब वायरल हुए हैं। मेरे एल्बम 'सुरूर 2021' के मेरे गाने 'तेरे प्यार में' के 2.7 मिलियन से अधिक रील बने हैं, पूरे YouTube पर 1 बिलियन से अधिक बार देखा गया है और हमारे चैनल हिमेश रेशमिया मेलोडीज़ पर 307 मिलियन से अधिक बार देखा गया है। अपने खुद के लेबल पर अपनी रचनाओं के लिए इतने सारे कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव बहुत ही शानदार रहा है और नवीनतम गीत 'डिज़ाइनर लहंगा' के साथ मैं यूलिया के साथ एक बार फिर से काम करके बहुत खुश हूं। यह ट्रैक एक बहुत ही अनकंवेंशनल सॉन्ग है और फिर भी इसमें एक क्लासिक राग है और मुझे पूरा भरोसा है कि जल्द ही यह एक ब्राइडल गीत बन जाएगा।


    Link: https://youtu.be/ZxdYNrx36CE

























    No comments

    Amazon

    Amazon