• Breaking News

    रूपेश आर पांडेय को मिला बिजनेश ऑफ द ईयर अवार्ड

    'ग्रीन सिनेमा अवार्ड 2022' के चौथे संस्करण में बिजनेसमैन रुपेश आर पांडेय को बिजनेस ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला है। उन्हें यह अवार्ड बिजनेस के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए ग्रीन सिनेमा अवार्ड 2022 में मिला है। इस मौके पर बॉलीवुड व भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के कई सारी जानीमानी हस्तियां मौजूद रहे। वहीं अवार्ड पाकर रूपेश आर पांडेय ने सबका आभार व्यक्त करते हुए बिजनेस से जुड़ी प्रोत्साहन करने वाले अनुभव भी शेयर किए और कहा कि बिजनेस में कुछ भी इत्तेफाकन नहीं मिलता। सब कुछ मेहनत और ईमानदार कोशिश से कामना पड़ता है।

    मुम्बई के शिवार गार्डन में संपन्न ग्रीन सिनेमा अवार्ड की ट्रॉफी लेकर रूपेश आर पांडेय ने कहा कि इस अवार्ड को पाकर बेहद खुश और ऊर्जान्वित हूँ। इसके लिए सबों का आभार। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों को लगता है की कुछ लोग इत्तफाक से इतने बड़े बन गए है लेकिन उनको ये पता नहीं की इत्तफाक के लिए मेहनत की गलियों से गुजरना पड़ता है I उन्होंने कहा कि सफल लोग दुसरो से अलग नहीं होते, बल्कि उनकी सोच दुसरो से अलग होती है I

    बता दें कि रुपेश आर पांडेय बिहार के एक ऐसे युवा बिजनेश आइकॉन हैं, जो बहुत कम समय में अपनी मेहनत और लगन से करोडो का कारोबार भारत में कर रहे है। और गरीबो की सेबा में रात दिन लगे है। वैसे आपको बता दें कि रुपेश पांडेय पांडेय मुम्बई तो आये थे, लेकिन बॉलीवुड में हीरो तो बन नहीं पाए - पर अपनी मेहनत से उन्होंने एक फाइनेंस कंपनी Eastern Highlands Investments Limited (EHIL) का रजिस्ट्रेशन किया और देखते - देखते कुछ ही सालो में Eastern Highlands Investments Limited (EHIL) कंपनी करोडो का कारोबार कर रही है । Eastern Highlands Investments Limited (EHIL) फिल्मो के साथ साथ होम लोन,पर्नसल लोन भी देती है। उनका महाराष्ट्र मुंबई में कई प्रोजेक्ट पर काम चल रहा है। जल्द ही उसे पूरा कर लिया जायेगा ।





    No comments

    Amazon

    Amazon