• Breaking News

    खासदार सांस्कृतिक महोत्सव में चंबल बॉय रवि यादव को मिला केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से आशीर्वाद, तो कहा - धन्यवाद

    महाराष्ट्र के नागपुर में स्वर कोकिला स्व. लता मंगेशकर को समर्पित खासदार सांस्कृतिक महोत्सव में चंबल बॉय के नाम से मशहूर रवि यादव को केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से आशीर्वाद मिला, जिससे वे गदगद नजर आये. रवि यादव इस महोत्सव में भोजपुरी का नेतृत्व कर रहे थे, जिन्हें यहाँ आमंत्रित किया गया था. ईश्वर देशमुख शारीरिक शिक्षण महाविद्यालय नागपुर प्रांगण में आयोजित इस महोत्सव में शंकर महादेवन, जावेद अली, सुनिधि चौहान, पद्म श्री हेमामालिनी, साई राम अय्यर के साथ रवि यादव भी शामिल हुए थे.





    महोत्सव के दौरान ही रवि यादव की मुलाकात केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी से हुई, जिनके द्वारा यह आयोजन करवाया गया था. वहां रवि ने उनसे मुलाकात की और उनका आशीर्वाद लिया. बाद में उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी को धन्यवाद दिया और लिखा - ' नागपुर में आदरणीय श्री नितिन गडकरी सर के साथ. भारत का मशहूर खासदार महोत्सव में मुझे बुलाने के लिए बहुत बहुत धन्यवाद सर. इतना प्यार सम्मान देने के लिए शुक्रिया'





    आपको बता दें कि रवि यादव यूपी से आते हैं और इन दिनों भोजपुरी सिनेमा के वे रायजिंग स्टार है. पहली ही फिल्म के बाद उनकी लोकप्रियता इस कदर बढ़ी कि उनके पास अब कई फिल्मों के ऑफर भी हैं. वे युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हैं.

    No comments

    Amazon

    Amazon