• Breaking News

    लाहारी फिल्म्स एलएलपी के तहत फिल्म की घोषणा की, वीनस एंटरटेनर्स के साथ मिलकर बनाएंगे फिल्म।

    दक्षिण भारत के सबसे बड़े, बैंगलोर स्थित म्यूजिक लेबल लाहारी म्यूजिक ने वीनस एंटरटेनर्स के साथ "लाहारी फिल्म्स एलएलपी"  बैनर के तहत फिल्म निर्माण में प्रवेश कर रहा है, और यह कॉलेबोरेशन  ऐस - मैवरिक  फिल्म निर्देशक / अभिनेता "उपेंद्र" के साथ किया जा रहा है, जो खुद एक ब्रांड है। बता दे, उपेंद्र को उनके निर्देशकीय उपक्रमों के अनयूजुअल फिल्म टाइटल जैसे  “shhh”, “A” “🕉️”, “👌”आदि के लिए अच्छी तरह से जाना जाता है और समीक्षकों द्वारा प्रशंसित है, उनकी दिल छू लेने वाली लाइन साउथ के लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उपेंद्र की इन फिल्मों ने लोगों के दिलों और दिमाक में एक ख़ास जगह बना ली है। 

    आपको बताते चले वे इस अखिल भारतीय फिल्म के माध्यम से पूरे भारतीय दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पहली बार आगे आये हैं, जो 4 भारतीय भाषाओं के कॉन्टेंट, कन्नड़, हिंदी, तेलुगु और तमिल में बहुत समृद्ध है। बाहुबली, केजीएफ की अपार सफलता और पुष्पा की हालिया सफलता ने इस अनटाइटल्ड फिल्म से बहुत उम्मीदें जगाई हैं जो जल्द ही बड़े पर्दे पर धमाल मचाएगी। 

    इसी के साथ ही लाहारी म्यूजिक ग्रुप के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक जी मनोहरन (G Manoharan) ने कहा कि , " पिछले 25 वर्षों से एक-दूसरे के साथ संगीत पर काम करने के बाद, हम इसी एसोसिएशन का इंतजार कर रहे थे। लहरी ने अपनी अभिनय की पहली फिल्म "ए" से "उपेंद्र जी" का समर्थन किया, जो दक्षिण में सबसे बड़ी हिट रही और 90 के दशक के अंत में एक कल्ट क्लासिक फिल्म बन गई, हमने हमेशा से उनकी फिल्मों का आनंद लिया है जो  एक सार्वभौमिक दृष्टि से भरी होती हैं और हम चाहते हैं कि पूरे भारतीय दर्शक अब भारत और विदेशों में उनकी फिल्मों का अनुभव करें।"

    वहीं, वीनस एंटरटेनर्स के प्रोपराइटर श्रीकांत केपी ने कहा कि, "एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में "तगारू" (Tagaru) और "सलागा" (Salaga) जैसी बैक टू बैक सफल ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बाद हमने पिछले दो दशकों में विभिन्न स्तरों पर विभिन्न परियोजनाओं पर उनके साथ काम किया है, हम बेहद खुश हैं। " उपेंद्र जी" जैसे एक दूरदर्शी फिल्म मावेरिक के साथ काम करना हमेशा लोगों को आकर्षित करता है और मुझे पूरा यकीन है कि पूरा देश इस नए अखिल भारतीय विज़न को पसंद करेगा। 

    मावेरिक निर्देशक/अभिनेता उपेंद्र का कहना हैं कि ''मैं इस पैन इंडिया फिल्म के जरिए से इस रोमांचक सहयोग के लिए उत्साहित हूं, मुझे यकीन है कि यह फिल्म पूरे भारतीय दर्शकों को यह जबरदस्त सिनेमाई अनुभव कराएगा जो उन्हें पसंद आएगा। "उपेंद्र" नामक कहानी बनाने वाले प्रशंसकों ने 33 वर्षों तक सक्रीन प्ले और डायलॉग लिखे हैं, यह उनकी सीटी और ताली को ही  मैंने हमेशा निर्देशित किया है। मैं यह फिल्म को इंडियन फिल्म फैंस "प्रजा प्रभु" (Praja Prabhu) को समर्पित करता हूं।"





    No comments

    Amazon

    Amazon