• Breaking News

    विद्या की राह पर भूमि, जानिए कुछ महत्वपूर्ण बातें

    bhumi pednekar
    bhumi pednekar




    हिंदी सिनेमा में अभिनेत्री विद्या बालन की बनाई लीक पर चल निकलीं अभिनेत्री भूमि पेडनेकर के लिए ये साल काफी अहम साबित होने वाला है। विद्या की लगातार तीसरी फिल्म ‘जलसा’ ओटीटी पर जा चुकी है और बड़े परदे पर उनकी जगह लेने की पूरी कोशिश भूमि इन दिनों कर रही हैं। उनके पास इस साल जो फिल्में हैं, उनमें अभिनय के नौ रसों का हर रस शामिल दिख रहा है और अगले महीने से वह अपनी नई फिल्म अजय बहल निर्देशित ‘द लेडी किलर’ की शूटिंग शुरू करने जा रही हैं।





    bhumi pednekar
    bhumi pednekar




    भूमि पेडनेकर हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की उन युवा अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिनकी फिल्मों से दर्शकों को वैसी ही आस बंधने लगी है जैसी वह अब तक विद्या बालन की फिल्मों से करते रहे हैं। हिंदी सिनेमा में विद्या बालन की फिल्मों ‘द डर्टी पिक्टर’ और ‘कहानी’ से जो बदलाव आया है, उसका फायदा तमाम दूसरी अभिनेत्रियों को भी मिल रहा है। निर्माताओं में महिला विषयक फिल्मों को लेकर प्रयोग करने की हिम्मत बंधी है और ऐसी फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर चल निकलने से, तापसी पन्नू, सुष्मिता सेन, रवीना टंडन से लेकर तृप्ति डिमरी जैसे तमाम अभिनेत्रियों के करियर का ग्राफ बदल गया है।





    bhumi pednekar
    bhumi pednekar




    भूमि पेडनेकर अपनी अगली फिल्म ‘द लेडी किलर’ की शूटिंग अगले हफ्ते से शुरू करने की तैयारी में हैं। इसके अलावा भी उनके पास जो फिल्में हैं, वे गौर करने लायक हैं। इन फिल्मों में अनुभव सिन्हा की ‘भीड़’, शशांक खेतान की ‘गोविंदा आला रे’, अक्षय कुमार स्टारर ‘रक्षा बंधन’, सुधीर मिश्रा की ‘अफवाह’ और गौरी खान द्वारा प्रोड्यूस की जा रही फिल्म ‘भक्षक’ शामिल हैं।





    bhumi pednekar
    bhumi pednekar




    भूमि कहती हैं, “2022 बेहद व्यस्त साल दिख रहा है, लेकिन मैं शिकायत नहीं कर सकती, क्योंकि मुझे कुछ बेहतरीन स्क्रिप्ट हाथ लग चुकी हैं। ‘बधाई दो’ के बाद मुझे नहीं लगता कि इस साल ब्रेक लेने के लिए मेरे पास कोई समय निकलेगा। ईमानदारी से कहूं तो मैं इसके बारे में सोचती तक नहीं हूं। मैं एक के बाद एक छह फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त रहूंगी और 3 फिल्में रिलीज भी होने जा रही हैं। यह मेरी जिंदगी का शानदार समय है। मेरी हर फिल्म एक दूसरे से एकदम अलग है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इन सभी फिल्मों पर अपना प्यार बरसाएंगे।”





    bhumi pednekar
    bhumi pednekar




    bhumi pednekar
    bhumi pednekar

    No comments

    Amazon

    Amazon