• Breaking News

    भोजपुरी फ़िल्म 'सती नागिन' को लेकर अभिनेता राहुल सिंह राजपूत ने कहा - रोमांच से भरपूर होगी फ़िल्म

    भोजपुरी फ़िल्म केहू दीवाना बा नैहर में फेम अभिनेता राहुल सिंह राजपूत ने 'तेरे इश्क में मरजावां' के बाद अब अपनी नई फिल्म 'सती नागिन' की शूटिंग भी पूरी कर ली है। इस फ़िल्म की शूटिंग जमशेदपुर में सम्पन्न हुई है, जो नागों की कहानी पर आधारित है। इस फ़िल्म की शूटिंग पूरी करने के बाद वे अब अपनी दूसरी अन्य फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं।

    लेकिन उससे पहले हम ये बता दें कि राहुल सिंह राजपूत को अपनी इस फ़िल्म से बेहद उम्मीदें हैं, जिसको लेकर वे एक्साइटेड भी बेहद हैं। उन्होंने कहा कि फ़िल्म बेहतरीन है। सबों को बहुत मजा आने वाला है इसमें। फ़िल्म में रोमांच का बूस्टर डोज मिलने वाला है। बेहद कमर्सियल और साफ सुथरी फ़िल्म हमने बनाई है। इसमें ग्राफिक्स का भी बेहद इस्तेमाल किया जाएगा। मैं ये दावे के साथ कह सकता हूँ कि फ़िल्म जब पर्दे पर आएगी, तो हर कोई इसे देखना चाहेगा। हमारी फिल्म में गाने से लेकर संवाद सब कुछ नायाब हैं। तो आपसे अपील है कि फ़िल्म सिनेमाघरों में जाकर देखिएगा जरूर।

    आपको बता दें कि फ़िल्म 'सती नागिन' के गानों की शूटिंग डिमना डैम्प, चांडिल डैम्प और झील के अति मनमोहित स्थानों पर हुई है। साथ ही इस फ़िल्म को जमशेदपुर के को ऑपरेटिव कॉलेज में भी फिल्माया गया है। इस फ़िल्म में राहुल सिंह राजपूत, तनु श्री और त्रिषा खान के साथ अवधेश मिश्रा, बालेश्वर सिंह, अनिता रावत, अयाज़ खान व के के गोस्वामी मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म का निर्देशन सूरज सिंह राजपूत व छायांकन त्रिलोकी चौधरी के द्वारा किया जा रहा है। शुभम फिल्म्स के बैनर से बनी फिल्म के निर्माता बबलू सिंह हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एक्शन प्रदीप खड़का का है। म्यूजिक डायरेक्टर अमन श्लोक और कोरियोग्राफर ज्ञान सिंह हैं।





    No comments

    Amazon

    Amazon