• Breaking News

    नेपाल की हसीन वादियों में चल रही है दीपक दिलदार की फ़िल्म 'दिलदार' की शूटिंग

    भोजपुरी के लोकप्रिय गायक व अभिनेता दीपक दिलदार की भोजपुरी फ़िल्म 'दिलदार' की शूटिंग इन दिनों जोर शोर से नेपाल की हसीन वादियों में चल रही है। यह फ़िल्म बेहद रोमांटिक और पारिवारिक है। इसमें दीपक दिलदार अलग अंदाज में नज़र आएंगे। यही वजह है कि वे अपनी फ़िल्म को लेकर बेहद संजीदा हैं। उनकी माने तो ये फ़िल्म बेहद अलग और काफी मनोरंजक होने वाली है। उन्होंने कहा कि नेपाल में शूटिंग कर मजा आ रहा है। यहां लोगों से भी पूरा सपोर्ट मिल रहा है।

    दीपक दिलदार की इस फ़िल्म के निर्माता आनंद गिरी और संदीप जी हैं, जिन्होंने कहा कि फ़िल्म दिलदार की शूटिंग बड़े पैमाने पर हम कर रहे हैं। कहानी की डिमांड के अनुसार हमने फ़िल्म का लोकेशन नेपाल रखा है। उम्मीद है दर्शको को फ़िल्म बेहद पसंद आएगी। फ़िल्म की शूटिंग पूरी होने के बाद हम जल्द इसके रिलीज की जानकारी देंगे। फिलहाल पूरा फोकस फ़िल्म की शूटिंग पर है।

    फ़िल्म दिलदार को दिनेश पाल निर्देशित कर रहे हैं। फ़िल्म की कथा पटकथा अनिल विश्वकर्मा ने लिखा है। आपको बता दें कि दीपक दिलदार इस फ़िल्म के अलावा भी कई फिल्मों पर काम कर रहे हैं। कई फिल्मों का पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है और कई उन्होंने साइन किए हैं।





    No comments

    Amazon

    Amazon