• Breaking News

    फिल्म चुहिया के अभिनेता हैदर काजमी के गांव में सड़क व ATM का निर्माण हो - रामबली सिंह यादव

    कहते हैं फिल्मे समाज का आईना होता है. बात सही भी है, लेकिन फिल्म बनने के क्रम में अगर फिल्म की वजह से किसी क्षेत्र के लिए विकास की बातें उठनी लगे तो यह सिनेमा की सार्थकता में ही गिना जाएगा. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि आज बिहार विधान सभा में अवार्ड विनिंग फिल्ममेकर हैदर काजमी की अपकमिंग फिल्म 'चुहिया' के माध्यम से जहानाबाद जिले के काको पाली में विकास कार्य की बात हुई. इस दौरान विधायक राम बली सिंह यादव ने काको में सड़क, एटीएम व अन्य बुनियादी सुविधाओं को कायम करने की मांग सदन के पटल पर चुहिया फिल्म का हवाला देते हुए की.

    रामबली सिंह यादव ने आसन के समक्ष खड़ा होकर कहा कि जहानाबाद जिला अंतर्गत काको पाली प्रखंड के पाली गांव में बीते दिनों चुहिया समेत कई फिल्मों का निर्माण हुआ है एवं फिर से दुसरे अन्य फिल्मों की शूटिंग होने वाली है. बॉलीवुड के नामचीन कलाकार यहाँ रहेंगे. इसलिए गांव में सड़क की मरम्मती और बैंक एटीएम लगाने की मांग हम सरकार से करते हैं. मालूम हो कि बीते दिनों हैदर काजमी ने फिल्म ‘चूहिया’ की शूटिंग इसी गांव में की थी, जो भारत में एजुकेशन सिस्‍टम, कास्‍ट सिस्‍टम और जेंडर इनइक्‍वालिटी जैसे मुद्दों पर आधारित एक सवंदेनशील फिल्‍म थी। फ़िल्म 'चूहिया' की केंद्रीय भूमिका में अनुपमा प्रकाश थी.

    इस फिल्म की शूटिंग के दौरान हैदर काज़मी ने कहा था कि अगर सरकार के स्तर से फिल्म मेकरों को प्रदेश में सहयोग मिले तो यहाँ भी विकास के रास्ते कई तरह से खुल सकते हैं. सरकार यहाँ फिल्म सिटी का निर्माण कर कई लोगों को रोजगार और कलाकारों को बेहतर मंच दे सकती है. उनकी इस बात को केंद्र में रखकर विधायक रामबली सिंह सरकार से आज यह मांग की.जिसके लिए हैदर काजमी ने उनका आभार भी जताया.





    No comments

    Amazon

    Amazon