• Breaking News

    दंगल टीवी ने बीएआरसी चार्ट पर मारी लंबी छलांग; 9वें सप्ताह में टॉप 3 में जगह बनाई

    दर्शकों के लिए रिलेट करने वाली कहानियां पेश करना और अपनी जड़ों पर खरे उतरना दंगल टीवी के लिए काफी फायदेमंद सिद्ध हो रहा है। यह चैनल BARC (ब्रॉडकास्ट ऑडिएंस रिसर्च काउंसिल) की सीढ़ी पे तेजी से चढ़ता जा रहा है। 7वें सप्ताह में, दंगल टीवी ने अपने सभी 5 प्राइम टाइम शोज़ को सभी जीईसी (जेनरल एंटरटेनमेंट चैनल) की लिस्ट में टॉप 5 स्थान पर आते देखा, वहीं 8वें हफ्ते में चैनल शीर्ष 10 सबसे ज्यादा देखे जाने वाले जीईसी (पे और एफटीए) सूची में खुद चौथे स्थान पर पहुंच गया था। ऊंचाई पर पहुंचने की अपनी यात्रा में मजबूती दिखाते हुए 9वें सप्ताह में दंगल टीवी हिंदी जीईसी में नंबर 3 स्थान पर पहुंच गया है।

    दंगल टीवी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनीष सिंघल कहते हैं, “हमारा पूरा फोकस लोगों के दिलों में जगह पाने और उनके दैनिक जीवन का हिस्सा बनने पर रहा है। हमने एक ऑर्गेनिक सफर को चुना और अपने कंटेंट व दृष्टिकोण के प्रति सच्चे रहने का फैसला किया और अनुमान लगाया कि यह हमारे पक्ष में काम करेगा। हमने निश्चित रूप से एक मजबूत समुदाय पाया है जो कंटेंट की पेशकश पर सकारात्मक प्रतिक्रिया दे रहा है और इसके साथ भी जुड़ रहा है! प्रतिस्पर्धी नंबर गेम में स्थिर रहने और संख्या में लगातार वृद्धि दिखाने की वजह से मुझे गर्व और उपलब्धि का एहसास होता है।"

    आपको बता दें कि दंगल टीवी एकमात्र ऐसा एफटीए चैनल है जिसके पास एफटीए के क्षेत्र में सबसे अधिक ओरिजिनल कंटेंट हैं। चैनल के प्राइम टाइम शोज़ रक्षाबंधन रसाल अपने भाई की ढाल, नथ ज़ेवर या जंजीर, मन सुंदर, सिंदूर की कीमत और रंग जाऊं तेरे रंग में दर्शकों के फेवरेट सीरियल्स बन गए हैं। इन शोज़ के प्रमुख कलाकारों की फैन फॉलोइंग भी काफी है। दंगल टीवी के आने वाले शोज़ बृज के गोपाल, जो एक सोशल माइथोलॉजिकल शो है वह मास अपील रखता है और "शुभ शगुन" हैं, जो दर्शकों को पसन्द आने वाला है।





    No comments

    Amazon

    Amazon