• Breaking News

    बॉलीवुड के बाद अब भोजपुरी में भी हो रहा है फ़िल्म 'ओमकारा' का निर्माण, आज 27 मार्च से शूटिंग शुरू

    साल 2006 में आई बॉलीवुड की चर्चित फिल्म 'ओमकारा' का निर्माण अब भोजपुरी में भी किया जा रहा है। फ़िल्म को शिखा मिश्रा अपने प्रोडक्शन हाउस शिखा ग्लोबल एंटरटेनमेंट के बैनर से लेकर आने वाली हैं। शिखा ग्लोबल एंटरटेनमेंट की पहचान कथा प्रधान फिल्में बनाने की रही है, जो अब फ़िल्म 'ओमकारा' लेकर आ रही है। इस फ़िल्म की शूटिंग आज 27 मार्च से शुरू हो गया है गोरखपुर मे ।

    इस बारे में प्रोड्यूसर शिखा मिश्रा ने बताया कि हमारी फ़िल्म का टाइटल सिर्फ 'ओमकारा' है। इसकी पटकथा बेहद फ्रेश और मनोरंजन वाली है। हम 27 मार्च से इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू कर दिये हैं। फ़िल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में हो रही है। फ़िल्म के बारे में अभी मैं बस इतना ही कहूंगी कि यह फ़िल्म दर्शकों को इतना एंटरटेन करेगी कि वे हमारी फ़िल्म को बार - बार देखेंगे। तभी हमने इसकी पटकथा से लेकर दूसरे अन्य पहलुओं पर मजबूती से काम किया है। अब फ़िल्म का निर्माण भी बड़े स्तर पर होगा। बहुत मजा आने वाला है फ़िल्म में।

    शिखा ने फ़िल्म 'ओमकारा' की कास्टिंग को लेकर कहा कि हमारी फ़िल्म में प्रिंस सिंह राजपूत और शुभी शर्मा मुख्य भूमिका में हैं। उनके अलावा नवदीप कौर, अमित शुक्ला और धामा वर्मा भी फ़िल्म में प्रमुखता से नज़र आएंगे। उन्होंने बताया कि फ़िल्म का निर्देशन सुजीत कुमार सिंह कर रहे हैं और पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।





    No comments

    Amazon

    Amazon