• Breaking News

    प्रदीप पांडेय चिंटू के हाथों 'ग्रीन सिनेमा अवार्ड' में संजय भूषण पटियाला को मिला बेस्ट फिल्म प्रचारक का अवार्ड

    भोजपुरी सिनेमा में सफल फिल्म प्रचारक बने संजय भूषण पटियाला, साल 2022 में 5 बार मिला बेस्ट फिल्म प्रचारक का अवार्ड

    'ग्रीन सिनेमा अवार्ड' में बेस्ट फिल्म प्रचारक का अवार्ड मिलने के बाद संजय भूषण पटियाला बन गये हैं भोजपुरी सिनेमा के सबसे सफल फिल्म प्रचारक (पीआरओ). संजय को साल 2022 में अब तक फिल्म प्रचार के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान के लिए अब तक 5 बार बेस्ट फिल्म प्रचारक का अवार्ड मिला है, जो एक रिकॉर्ड है. अब तक एक साल में इतने अवार्ड किसी भी फिल्म प्रचारक को नहीं मिले हैं. उन्हें कल मुंबई में सम्पन्न ग्रीन सिनेमा अवार्ड में यह सम्मान भोजपुरी सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के हाथों मिला. दिलचस्प बात यह रही कि संजय चिंटू की कई फिल्मों के प्रचारक रह चुके हैं.

    संजय ने अब तक साढ़े 800 से भी अधिक फिल्मों के लिए पीआर का काम किया है, जिनमें भोजपुरी प्रमुख है. इसके अलावा वे हिंदी, मराठी, पंजाबी, गुजराती, राजस्थानी समेत अन्य क्षेत्रीय भाषाओं की फिल्म के लिए काम करते रहे हैं. कोविड के दौरान जब पुरे देश में डिजिटल का चलन बढ़ा, तब भी संजय ने साबित किया कि वे किसी भी परिस्थितियों में अपने काम से समझौता नहीं करने वाले हैं और तब भी उन्होंने बेहतरीन काम किये थे.

    आपको बता दें कि संजय भूषण पटियाला मूलतः प्रयागराज, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं. वे बीते कई सालों से मुंबई में सिनेमा इंडस्ट्री में बतौर प्रचारक काम कर रहे हैं, जिससे वे आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. उनका काम और लगन ही उन्हें भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में स्थापित किया है. संजय ग्रीन सिनेमा अवार्ड पाकर काफी खुश नजर आये और उन्होंने इस अवार्ड को अपने माता - पिता को समर्पित किया. संजय ने कहा कि माता - पिता हमारे प्रेरणास्रोत हैं. उन्होंने हमें जो सिखाया उस पर चलते हुए हम अपनी राह बना रहे हैं. इस अवार्ड के लिए ग्रीन सिनेमा अवार्ड उर उनके ज्यूरी का शुक्रिया.





    No comments

    Amazon

    Amazon