• Breaking News

    पवन सिंह ने फिर रचा इतिहास, होली बाद भी नंबर 1 ट्रेंड कर रहा उनका गाना 'फलाना बो फरार भईल'

    होली बीतने के बाद भी नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा पवन सिंह का गाना 'फलाना बो फरार भईल'

    होली में सबसे अधिक सुने गए पावर स्टार पवन सिंह के गाने

    भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में पावर स्टार पवन सिंह की लोकप्रियता का जवाब नहीं। तभी उनका हर गाना आ देखते ही देखते न सिर्फ मिलियन व्यूज के आंकड़े को पार कर रहा है, बल्कि नित नए रिकॉर्ड भी बना रहा है। इस क्रम में अब एक बार फिर से उनके एक गाने ने इतिहास रच दिया है। यह गाना 'फलाना बो फरार भईल' है, जो होली से पहले रिलीज हुई थी और नंबर 1 पर ट्रेंड भी कर रही थी। यही गाना सप्ताह भर बाद भी यूट्यूब पर इंडिया में म्यूजिक सेक्शन में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रही है। गाने को 11 मिलियन से भी अधिक व्यूज मिल चुका है, जिसके साथ पवन के इस गाने ने अपनी बादशाहत कायम रखी है।

    लिंक : https://youtu.be/FFlHFAKKH50

    यह पहली बार है कि कोई भोजपुरी गाना सप्ताह भर बाद भी यूट्यूब के आल इंडिया रैंकिंग में नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहा है। जानकारों का कहना है कि यह कमाल पवन सिंह की कर सकते थे। पवन सिंह की पहुंच अब ग्लोबल ऑडियंस है, क्योंकि पवन की आवाज अब दुनियाभर के संगीत प्रेमियों को अपनी ओर खींचती है। इस वजह है पवन आये दिन अपना ही रिकॉर्ड ब्रेक कर नया रेकॉर्ड कायम करते नज़र आते हैं। वहीं, उनके आसपास तक दूसरे कलाकार दूर - दूर तक नज़र नहीं आते। आपको बता दें कि इस साल होली भोजपुरी जगत में पवन सिंह के नाम रही, क्योंकि इस बार होली में सबसे अधिक पवन सिंह के ही गाने सुने गए। इस होली पर पवन सिंह एक से बढ़कर एक गाने रिलीज हुए हैं।

    उन्हीं में से एक गाना था गाना 'फलाना बो फरार भईल', जो देखते ही देखते वायरल हो गया था और आज भी वायरल है। इस गाने में उनके साथ स्मृति सिन्हा नज़र आयीं है। दोनों की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आई है। पवन का यह गाना उनके ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ था। इस गाने में लिरिक्स धीरज सिंह और म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है। पीआरओ रंजन सिन्हा हैं।





    No comments

    Amazon

    Amazon