• Breaking News

    अखिलेश के फ्री बिजली वाले बयान पर सीएम योगी का तंज, बोले-मुफ्त तो छोड़ो पहले बिजली तो देते | #NayaSaberaNetwork

    अखिलेश के फ्री बिजली वाले बयान पर सीएम योगी का तंज, बोले-मुफ्त तो छोड़ो पहले बिजली तो देते  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    यूपी चुनाव से पहले योजनाओं की सौगात देने रामपुर पहुंचे सीएम योगी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा, मैं बबुआ को यह कहते हुए सुना कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आई तो वे मुफ्त बिजली देंगे। इस पर टिप्पणी करते हुए योगी ने कहा, बबुआ सरकार आने पर मुफ्त बिजली देने की बात कर रहे हैं लेकिन जब उनकी सरकार थी तो बिजली ही नहीं आती थी। आज गरीब की झोपड़ी से लेकर राजमहल तक में हर समय बिजली जलती है। हमने बिना भेदभाव के काम किया। मुख्यमंत्री ने आजम खां पर बिना नाम लिए तंज कसा कि ओडीओपी की तलाश में हमें रामपुर में सिर्फ चाकू मिला। ऐसे में गुरु परंपरा याद आयी कि अगर शस्त्र अच्छे लोगों के पास होगा तो देश और धर्म की रक्षा में उपयोग होगा और अगर गलत के हाथ में होगा तो लूट-खसोट करेगा। दलितों की, गरीबों की जमीनों पर कब्जा करेगा। सपा सरकार में यही होता था लेकिन, भाजपा सरकार में जिसने जैसा किया, उसको वैसा फल मिला।
    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर पलटवार करते हुए कहा कि बबुआ को अब राम मंदिर की याद आ रही है। कह रहें हैं कि उनकी सरकार होती तो भव्य राम मंदिर का निर्माण कराते। ये वही लोग हैं जो कब्रिस्तान बनवाने में व्यस्त थे। जिन्होंने रामभक्तों पर गोलियां चलवाईं वे राममंदिर क्या बनवाते। वैसे भी अगर ये भव्य मंदिर बनवाते तो शफीकुर्रहमान बर्क क्या करते। ये बदलाव है, आपके वोट बैंक की ताकत ने इन्हें नाक रगड़ने पर विवश कर दिया है।
    शनिवार को रामपुर पहुंचे मुख्यमंत्री ने रठौंडा में शिव मंदिर जीर्णोद्धार का शिलान्यास के साथ ही बटन दबाकर 95.56 करोड़ की परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण किया। इसके बाद जन विश्वास यात्रा में उमड़ी भीड़ को संबोधित किया। कहा कि प्रदेश की जनता को सरकारों का फर्क साफ दिख रहा है। 2017 से पहले सीएम आवास में मुजफ्फरनगर-सहारनपुर के दंगाइयों सम्मानित किया जाता था और अब यहां किसानों, प्रतिभाओं का सम्मान होता है। गुरुवाणी का पाठ होता है। जब प्रदेश में सपा सरकार आई तो पहला फैसला आतंकवादियों के मुदकमों को वापस लेने का था और जब भाजपा की सरकार आयी तो हमारा पहला फैसला 46 लाख किसानों का 36 करोड़ का कर्ज माफ करना रहा। आज किसान सम्मान निधि सीधे खातों में पहुंच रही है। पंथ और संप्रदाय से जुड़े लोगों के सम्मान का काम हो रहा है। डबल इंजन की सरकार ने कोरोना महामारी के दौरान फ्री टेस्ट, उपचार से लेकर राशन की डबल डोज, फ्री वैक्सीन तक दी। उन्होंने किसान सम्मान निधि से लेकर कश्मीर से धारा 370 हटाए जाने तक का जिक्र भी किया।

    बुल्डोजर चलवाने में नहीं किया परहेज
    मुख्यमंत्री ने कहा कि हमने पहले ही साफ कर दिया था कि अपराध और अपराधियों के प्रति जीरो टॉलरेंस पर काम करेंगे। इसका यही मतलब था कि जिसने सरकारी जमीनों पर कब्जा किया है, जिसने व्यापारियों की संपत्ति पर कब्जा किया है, उनसे संपत्ति लेकर वापस कराई जाएगी। इसके लिए जरूरत पड़ने पर हमने बुलडोजर चलाने में भी कोई गुरेज नहीं रखा। सपा सरकार में जिस गरीब को रहने को छत नहीं थी, उसे भाजपा सरकार में पक्के घर मिले। हमने प्रदेश में 43 हजार आवास बनवाए। लाखों परिवारों को शौचालय दिए हैं। गरीब को बिजली और रसोई गैस का कनेक्शन दिया है।

    दीवारों से निकल रहे नोटों के पहा़ड़
    मुख्यमंत्री ने सपा नेताओं से जुड़े नेताओं के घर पड़े आयकर छापों का जिक्र करते हुए आपने नोटों के पहाड़ देखे हैं। ये दौलत जनता की कमाई पर डकैती डालकर कमाई गई थी। ये लोग जनता को लूटते थे। इनको यूपी के विकास, बहन-बेटियों, नौजवान, गरीब, किसान से कोई मतलब नहीं था। पहले कोई भर्ती निकलती थी तो चाचा-भतीजे का गैंग वसूली करने लगता था, आज साढे चार लाख नौ जवानों को नौकरी दी, कोई विवाद नहीं। साठ लाख लोगों ने हमने स्वत: रोजगार से जोड़ा था।
    भाजपा सरकार में नहीं हुआ एक भी दंगा
    योगी ने कहा कि पिछली सरकार में हर तीसरे दिन एक दंगा होता था। दंगों की चपेट में न हर पक्ष आता था, व्यापारी लुटता था, नौजवान पर झूठे मुकदमें दर्ज होते थे, त्योहार नहीं मनाने देते थे। भाजपा की सरकार आने के बाद से दंगा नहीं हुआ, जिसने दंगा भड़काने का प्रयास किया, उससे कह दिया कि दंगा कराओगे तो सात पीढ़ियों को एकमुश्त भरपाई करनी पड़ेगी, दंगा करना छोड़ दो, आज प्रदेश नई दिशा की ओर बढ़ रहा है। भारत के अंदर, होली हो, दीपावली, जनमाष्टमी, कांवड़यात्रा प्रकाशोत्सव के कार्यक्रम हों कोई रोकटोक नहीं।
     

    *T20 क्रिकेट का शुभारम्भ-3जनवरी2022*      *रन भूमि-रन युद्ध*   *“KPL-Cup:2021”*   *आयोजक:कुंदन सिंह*     *(संचालक:पवन सिंह)* *Share & Forward it please *    *(M-8429640131)*    *(M-9795333041)* *क्रीड़ा स्थल-करियाँव बड़ी बाग मैदान(निकट शारदा सहायक नहर)मीरगंज,जौनपुर*



    *गहना कोठी भगेलू राम रामजी सेठ | प्रत्येक 5000/- तक की खटीद पर पाएं लकी ड्रा कूपन | प्रथम पुरस्कार - मारुति सुज़ुकी अर्टिगा | द्वितीय पुरस्कार - मारुति स्विफ्ट | तृतीय पुरस्कार - दो होण्डा बाईक | चतुर्थ पुरस्कार - दो होण्डा बाईक | पाँचवा पुरस्कार - दो वाशिंग मशीन | छठवाँ पुरस्कार - 50 मिक्सर | सातवाँ पुरस्कार - 50 इण्डक्सन चूल्हा | 📌Address : हनुमान मंदिर के सामने कोतवाली चौराहा, जौनपुर। 📞 9984991000, 9792991000, 9984361313 📌Address : सद्भावना पुल रोड़, नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर | 📞 9838545608, 7355037762, 8317077790*
    Ad


    *सोच ईमानदार, काम दमदार, फिर एक बार भाजपा सरकार : ज्ञान प्रकाश सिंह, भाजपा नेता, जौनपुर*
    Ad

    No comments

    Amazon

    Amazon