• Breaking News

    पूर्व सांसद विकास पुरूष स्व.कमला प्रसाद सिंह की मनाई गई पुण्यतिथि | #NayaSaberaNetwork

    पूर्व सांसद विकास स्व.कमला प्रसाद सिंह की मनाई गई पुण्यतिथि  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    कांग्रेस शहर अध्यक्ष ने जरूरतमंदों को वितरित किये अंगवस्त्र
    जौनपुर। शहर कांग्रेस कार्यालय इन्दिरा भवन पर गुरूवार को विकास पुरूष के नाम से पहचान बनाने वाले पूर्व सांसद स्व.कमला प्रसाद सिंह की चौथी पुण्यतिथि मनाई गई। इस मौके पर शहर अध्यक्ष विशाल सिंह हुकुम की तरफ से जरूरतमंद लोगों को अंगवस्त्र वितरित किया गया। इस मौके पर हुकुम सिंह ने कहा कि बाबू कमला सिंह  बहुमुखी प्रतिभा के धनी व्यक्ति थे। उन्होंने जनपद के अंदर विकास के जो काम किये आज भी उसका मुकाबला कोई नहीं कर सकता। बाबू जी ने जिले में गाँधीवादी विचारधारा को जिस तरह बढ़ावा दिया और कांग्रेस पार्टी के एक मजबूत स्तम्भ के रूप में थे उससे हमलोगों को प्रेरणा मिलती है। हमलोगों को भी उनके बताए हुए रास्ते पर चलने की जरूरत है। वे एक सच्चे जनसेवक के रूप में थे।




    इस मौके पर भारतीय मज़दूर संघ के जिलाध्यक्ष फूूलचंद भारती, राजकुमार गुप्ता, विवेक सिंह सप्पू, शशांक राय अंकित, नेसार इलाही, अमन सिन्हा, फरहान जिलानी, अशरफ, रोहित पांडेय इत्यादि लोग उपस्थित रहे। संचालन अनुराग राय ने किया। बदलापुर संवाददाता के अनुसार श्री बजरंग इंटर कालेज धनश्यामपुर के संस्थापक पूर्व सांसद स्व. कमला प्रसाद सिंह की पुण्यतिथि मनाई गई।



    कमला प्रसाद तिवारी के नेतृत्व मैं विद्यालय परिवार के सभी अघ्यापक प्रधानाचार्य शिक्षणेत्तर कर्मचारियों ने अपने स्व. प्रवधंक के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित किया और मंडल बदलापुर के कांग्रेस अध्यक्ष कमला प्रसाद तिवारी एवं जयशंकर  दूबे  ने संयुक्त रूप से कहा कि वे आदर्श के मानक की लकीरें खींचने वाले और अपनी बात प्रतिबध्दता के साथ क्षेत्र से लेकर सदन तक उठाने वाले व्यक्तित्व के धनी थे। उनके बिषय में जो भी  कहा जाये कम है।  ऐसे सादगी विचारधारा वाले ईमानदार महापुरूष को हम शत-शत नमन करते है। इस मौके पर ईन्दु कुमार मौर्य, स्वतंत्र शुक्ल, रामसागर सिंह सहित विद्यालय के समस्त स्टाफ उपस्थित रहे।

    *Happy Makar Sankranti : MODERN WINGS PUBLIC SCHOOL KOPA, PATARAHI - JAUNPUR | Naya Sabera Network*
    Ad


    *उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ, जौनपुर के जिला उपाध्यक्ष राजेश सिंह की तरफ से मकर संक्रान्ति की हार्दिक शुभकामनाएं| Naya Sabera Network*
    Ad

    *उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ, जौनपुर के जनपदीय संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल की तरफ से मकर संक्रान्ति की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
    Ad

    No comments

    Amazon

    Amazon