• Breaking News

    उत्तर भारतीय समाज में बहुत बड़ी रिक्तता छोड़ गए आर एन सिंह–कृपाशंकर सिंह | #NayaSaberaNetwork

    उत्तर भारतीय समाज में बहुत बड़ी रिक्तता छोड़ गए आर एन सिंह–कृपाशंकर सिंह  | #NayaSaberaNetwork


    नया सबेरा नेटवर्क
    मुंबई /गोरखपुर। उत्तर भारतीय समाज की शान और अभिमान रहे आर एन सिंह का जाना हम सबके लिए दुखद और अपूरणीय क्षति है। उत्तर भारतीय समाज के हितों और संरक्षण की दिशा में उनके द्वारा किए गए कार्यों को हमेशा याद किया जाएगा।  उत्तर भारतीय संघ के अध्यक्ष तथा महाराष्ट्र विधान परिषद सदस्य आर एन सिंह के आकस्मिक निधन की खबर से हतप्रभ, महाराष्ट्र के पूर्व गृह राज्यमंत्री कृपाशंकर सिंह ने उपरोक्त बातें कही। उन्होंने कहा कि आर एन सिंह हम सब के दिलों में हमेशा विद्यमान रहेंगे। राहुल एजुकेशन के चेयरमैन पंडित लल्लन तिवारी तथा समरस फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ किशोर सिंह ने आर एन सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनकी आत्मा की शांति हेतु ईश्वर से प्रार्थना की है।

    उत्तर भारतीय समाज की शान और अभिमान रहे आर एन सिंह–उदय प्रताप सिंह
    मुंबई। उत्तर भारतीय संघ के अध्यक्ष, महाराष्ट्र विधान परिषद सदस्य तथा हमारा महानगर अखबार के संरक्षक आर एन सिंह के आकस्मिक निधन पर दुख व्यक्त करते हुए मुंबई भाजपा प्रवक्ता तथा मीडिया सह प्रभारी उदय प्रताप सिंह ने कहा कि श्री आर एन सिंह उत्तर भारतीय समाज के शान और अभिमान रहे। उत्तर भारतीय समाज के प्रति उनका समर्पण, संघर्षपूर्ण परिस्थितियों में भी उनका मनोबल, अडिग रहने वाली विचारधारा, हम सब के लिए सदैव प्रेरणास्रोत रहा। उनके जाने से हिंदी भाषी समाज को गहरा सदमा लगा है। हम सब को आलोकित करने वाला एक प्रकाश स्तंभ बुझ गया। उदय प्रताप सिंह ने कहा कि स्व आर एन सिंह हम सब की यादों में न सिर्फ अमर रहेंगे अपितु समाज में किए गए अच्छे कार्यों के चलते महकते रहेंगे।


    *वरिष्ठ भाजपा नेता ज्ञानप्रकाश सिंह की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
    Ad


    *विधान परिषद सदस्य जौनपुर बृजेश सिंह 'प्रिंसू' की तरफ से नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
    Ad

    *आचार्य बलदेव ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस कोपा पतरहीं जौनपुर की तरफ से नव वर्ष 2022 की हार्दिक शुभकामनाएं | Naya Sabera Network*
    Ad

    No comments

    Amazon

    Amazon