• Breaking News

    सोनू निगम और श्रुति पाठक ने डिजीफ्लिक्स टीवी की वेब सीरीज 'गुम हो जाए' के टाइटल ट्रैक को अपनी आवाज दी है.

    सोनू निगम ने गायिका और संगीतकार श्रुति पाठक के साथ मिलकर "गुम हो जाए" गाना गाया है। यह गीत डिजीफ्लिक्स टीवी द्वारा निर्मित और वेब शो 'गुम हो जाए' का टाइटल ट्रैक है.इस गाने को सोनू निगम और श्रुति पाठक ने बड़ी खूबसूरती से गाया है और साथ ही श्रुति पाठक ने इस गाने को कंपोज़ भी किया है.





    "गुम हो जाए " की कहानी काफी रोमांचक है , प्यार और दोस्ती की जीवंतता और नुकसान और विश्वासघात के अंधेरे पक्ष को दर्शाता है. यह शो दो लोगो के बारे में है जो अपने लापता साथी की तलाश में निकलते हैं.





    डिजीफ्लिक्स टीवी के सी ओ ओ नंदिता वी कोठारी ने कहा "इस वेब सीरीज के गाने को सोनू निगम और श्रुति पाठक ने बड़ी ही मधुरता से गया है. उनके साथ काम करना हमारे लिए खुशी की बात है और हमें उम्मीद है कि दर्शक इस गीत को बहुत ही पसंद करेंगे, ”, .









    डिजीफ्लिक्स टीवी के सी ई ओ निशांत अवस्थी ने कहा, सोनू निगम और श्रुति पाठक की आवाज ने हमारे वेब सीरीज के टाइटल सांग को और भी आकर्षक बना दिया है. मुझे विश्वास है की ये गाना भी एक महत्वपूर्ण कारण होगा जो दर्शको को वेब सीरीज की तरफ आकर्षित करेगा





    'गुम हो जाए' एस मनस्वी द्वारा निर्देशित और काव्या मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड - केतन गुप्ता, सुशांत गोधिया और निशित शाह द्वारा निर्मित है और इसे डिजीफ्लिक्स टीवी पर प्रसारित किया जा रहा है . 'गम हो जाएं' गाना अब डिजीफ्लिक्स टीवी के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम हो रहा है





    No comments

    Amazon

    Amazon