• Breaking News

    मेरी तरह के सेट पर घायल हिमांश कोहली की रक्षक बनी हेली दारूवाला - टी सीरीज ने किया गाने को प्रोड्यूस

    टी सीरीज के नए गाने मेरी तरह के लिए अभिनेता हिमांश कोहली, हेली दारूवाला और गौतम गुलाटी आए एक साथ। कलाकारों की इस तिकड़ी ने मंदिर सहित जयपुर के शानदार लोकेशन पर इस गाने का म्यूजिक वीडियो शूट किया है।





    इस रूहानी गाने में दिल के टूटने और प्यार के बारे में दर्शाया गया है। गाने का एक सीन मंदिर में फिल्माया गया है जहा हिमांश को हेली के प्रति अपने प्यार को साबित करने के लिए कांच के टुकड़ों पर चलना पड़ता है हालांकि वे शुगर ग्लासेस थे, इसके बावजूद हिमांश को इस सीक्वेंस को शूट करते समय पैरों में चोट लग गई थी, परंतु वे इस बात से अनजान की उनके पैरों से खून निकल रहा है, एक क्रू मेंबर को कांच पर खून के धब्बे दिखाई दिए और उसने इस बारे में सब को जानकारी दी। तुरंत सेट पर मौजूद लोग उनके पास पहुंचे, जिसमे से एक हेली दारूवाला थीं, जो पेशे से डेंटिस्ट भी हैं, उन्होंने सारी सावधानी को बरतते हुए उनका फर्स्ट एड इलाज किया।





    हिमांश कोहली कहते हैं कि," हेली बहुत ही अद्भुत इंसान हैं। जब हमे एहसास हुआ की मेरे पैर में चोट लग गई है हेली भी सेट पर मौजूद क्रू के साथ मेरी ओर आई और एक प्रोफेशनल की तरह उन्होंने मेरी चोट की गहराई का आकलन किया, और फिर ट्रीटमेंट की। इस बात में कोई दो राय नहीं हैं कि मेरी तरह के सेट पर हेली मेरी रक्षक बन कर आईं।"





    ऐसा लगता मेरी तरह के सेट पर हुई इस घटना को हिमांश कोहली और हेली दारूवाला हमेशा याद रखेंगे।





    No comments

    Amazon

    Amazon