• Breaking News

    रॉइकिंग स्टार राकेश मिश्रा के नए गाने 'ए राजा' 11 जनवरी को होगा रिलीज, आज आउट हुआ धमाकेदार टीजर

    गाना कच्चा बादाम की सफलता के बाद रॉइकिंग स्टार राकेश मिश्रा का नया गाना 'ए राजा' कल 11 जनवरी को एसआरके म्यूजिक से रिलीज होगा। उससे पहले आज इस गाने का टीजर पटना में रिलीज कर दिया गया है। टीजर धमाकेदार है और इसमें राकेश मिश्रा नए अंदाज में नज़र आये हैं। इस गाने में संगीत छोटू रावत का है। गीत चंदन यदुवंशी का है। निर्माता शर्मिला रौशन सिंह हैं। राकेश का यह गाना सुबह 6 बजे रिलीज होगा।





    वहीं, टीजर रिलीज के मौके पर राकेश मिश्रा ने कहा कि ए राजा एक फील है। जब कोई खुश होता है तो ये कहता है। टीजर म्यूजिकल है। हम अलग - अलग तरह के गाने बनाकर दर्शकों की पसंद के लिए वैरिएशन ला रहे हैं। उन्होंने कहा कि मनोरंजन के लिए शब्दों में चटक मटक तो होगा ही। मसाला रहेगा। हम गाने का फिल्मांकन अलग तरह से कर रहे हैं, जिससे हर कोई गाना सुन पाएगा।






    https://youtu.be/VIEE6ip78dI






    राकेश मिश्रा ने कहा कि हमारा काम है सब को एंटरटेन करना। जब लोग थक कर आते हैं , तो उनका मनोरंजन के लिए हम गीत लेकर आते हैं। संगीत को संगीत की तरह लें और एन्जॉय करें। यह हमारी प्राथमिकता होती है। उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि जब लोगों पसन्द नहीं आ रही, तब 100 मिलियन से अधिक व्यूज कहाँ से आते हैं। क्रिटिसिज्म भी जरूरी है। प्यार भी सभी करते हैं। लाइक के चक्कर में लोग कुछ कर देते हैं। राकेश ने दर्शकों से अपील की है कि उनका गाना ए राजा को खूब प्यार दें। यह कल सुबह रिलीज होगी।





    No comments

    Amazon

    Amazon