• Breaking News

    हाड़ कंपा देने वाली ठंड में भोजपुरी अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत और संजय पांडेय की आपस में हो गयी भिंड़त

    कड़ाके की ठंड में फ़िल्म 'सपनों के सफर' के क्लाइमेक्स को बस्ती में हुई शूटिंग





    भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में इन दिनों चल रहा घमासान किसी से छिपा नहीं, लेकिन इसी बीच भोजपुरी अभिनेता प्रिंस सिंह राजपूत और खलनायक संजय पांडेय की तीखी भिंड़त की खबर है। बताया गया कि रात के आधी पहर को दोनों कलाकार यूपी के जनपद बस्ती आमने - सामने भिड़ गए। ऐसे में बात हाथापाई तक जा पहुँची, जो निर्देशक आर के शुक्ला के शॉट ओके की आवाज से रुका।





    चौंक गए ना, लेकिन हम बात कर रहे थे भोजपुरी फ़िल्म सपनों के सफर के क्लाइमेक्स की, जिसकी शूटिंग इन दिनों हाड़ कंपा देने वाली ठंड में बस्ती में चल रही है। इस मौके पर निर्देशक आर के शुक्ला ने बताया कि यह एक धमाकेदार फ़िल्म है। इसकी कहानी मनोज पांडेय ने लिखी है, जिसकी परिकल्पना को हम पर्दे पर उतार रहे हैं। हर सफर एक मंजिल के लिए होता है। हमारी फ़िल्म का सफर एक सपने को लेकर है, जो बेहद मजेदार है। इस फ़िल्म में प्रिंस सिंह राजपूत के साथ संग्राम सिंह पटेल ,रवी यादव , संजय पांडेय, मणि भट्टाचार्य, माही सिंह राजपूत ,मौशम जैसे दिग्गज कलाकार हैं। डीओपी विजय आर पांडेय हैं।





    वहीं संजय पांडेय ने प्रिंस सिंह राजपूत की जमकर तारीफ की और कहा कि मैं प्रिंस को 10 सालों से जनता हूं। यह इंडस्ट्री का तैयार एक्टर और भविष्य है। इनकी डायलॉग मेमोरी बेहतरीन है। और खास बात ये है कि भोजपुरिया औरा इन्हें औरों से अलग बनाता है। वहीं, बात आर के शुक्ला के साथ मेरी ये दूसरी फिल्म है। बहुत मजा आ रहा है। उम्मीद है आप को हमसबों का काम पसन्द आये।





    No comments

    Amazon

    Amazon