• Breaking News

    नेपाल में फिल्म 'हमार जान हिन्दुस्तान' की शूटिंग में व्यस्त हैं गुंजन पंत

    भोजपुरी सिनेमा की एंजेल गर्ल गुंजन पंत इन दिनों एक ख़ास फिल्म की शूटिंग नेपाल की खुबसूरत वादियों में कर रही हैं. फिल्म का नाम है 'हमार जान हिन्दुस्तान', जो एक देशभक्ति पर बेस्ड फिल्म लगती है. इस फिल्म में गुंजन पंत एक पाकिस्तानी लड़की के किरदार में नजर आने वाली हैं. फिल्म में उनका किरदार का नाम चाँद है. इस बारे में गुंजन ने बताया कि यह एक अलग तरह की फिल्म है और इसमें मेरी भूमिका काफी दमदार है.





    उन्होंने आगे फिल्म के बारे में कहा कि फिल्म 'हमार जान हिन्दुस्तान' के निर्माता संजय यादव हैं. निर्देशक गोपाल पाठक हैं. फिल्म की पटकथा के अनुरूप नेपाल में इस फिल्म की शूटिंग जोर शोर से हो रही है. फिल्म में मेरे अपोजिट विराज भट्ट हैं. मेरे पिता का किरदार टार्जन फेम हेमंत ब्रिजेश हैं. फिल्म में बहुत अच्छे - अच्छे कलाकार हैं. यह फिल्म भारत और पाकिस्तान के बीच की कहानी को लेकर है. हीरो हिन्दुस्तान से होता है. जब किसी को प्यार हो जाये तो सरहद की दूरियां भी कम पड जाती है. ऐसी ही कहानी पर यह फिल्म बेस्ड है.





    गुंजन ने कहा कि इस फिल्म के गाने बेहद खुबसुरत हैं. कोरियोग्राफर अशोक जी हैं. फिल्म की शूटिंग के बाद गानों की शूटिंग के लिए आस पास के लोकेशन पर जाने की तैयारी है . उन्होंने कहा कि यह फिल्म सबको पसंद आये. हम इसके लिए मेहनत कर रहे हैं. वहीं, गुंजन के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने कहा कि वे इन दिनों कई अच्छी फिल्मों पर काम कर रही हैं गुंजन . उनके पास अभी बहुत सारे प्रोजक्ट हैं. यही वजह है कि गुंजन अभी इंडस्ट्री की सबसे व्यस्त अभिनेत्री हैं, जो टीवी के साथ फिल्मों में भी खूब काम कर रही हैं.





    No comments