• Breaking News

    मशहूर गायक सह अभिनेता दीपक दिलदार की फ़िल्म 'जय श्री राम' का आकर्षक फर्स्ट लुक आउट

    महापर्व छठ के अवसर पर भोजपुरी के मशहूर गायक और अभिनेता दीपक दिलदार की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म 'जय श्री राम' का आकर्षक फर्स्ट लुक हो गया है। महंथ राज फिल्म्स इंटरनेशनल प्रस्तुत इस फ़िल्म का फर्स्ट लुक इतना भव्य है कि रामभक्तों को भी खूब पसंद आ रही है। इसमें दीपक दिलदार धनुष बाण लिए नज़र आ रहे हैं और एक तस्वीर में माथे पर रामनाम का चंदन भी उनपर खूब भा रहा है।





    इसको लेकर दीपक दिलदार बेहद खुश हैं। उन्होंने कहा कि जय माँ थावे वाली के आशीर्वाद से आज मेरी फिल्म 'जय श्री राम' का पहला लुक आउट हुआ। यह दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है और उनका आशीर्वाद भी मिल रहा है। आज का दिन मेरे लिए दुगनी खुशी लेकर आया है, क्योंकि आज ही मेरा जन्मदिन है। इस मौके पर इतनी बड़ी फिल्म का फर्स्ट लुक आउट होना मेरे लिए गिफ्ट से कम नहीं है। उन्होंने कहा कि सबों के आशीर्वाद से ही यह सम्भव हो सका है।





    आपको बता दें कि इस फ़िल्म के निर्माता सूर्यभान राय हैं। निर्देशक पारस राजभर हैं। फ़िल्म के पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। सबों ने दीपक दिलदार को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भगवान श्री राम की कृपा सदैव दीपक पर बनी रहे। इस फ़िल्म में छोटे बाबा और राज गाजीपुर का संगीत है।।





    No comments