• Breaking News

    अनुराधा पौडवाल 'गंगा उत्सव 2021 - द रिवर फेस्टिवल' में हुई शामिल

    अनुराधा पौडवाल, जो प्यार भरे कुछ लोकप्रिय और मधुर बॉलीवुड ट्रैक के पीछे की जैसे बहुत प्यार करते है और नींद न आए जैसे गानों में बेहतरीन आवाज रही हैं साथ ही कई अन्य लोगों ने भारत के इस त्योहार, गंगा उत्सव 2021 - द रिवर फेस्टिवल में प्रदर्शन किया।





    अनुराधा पौडवाल कहती है "द रिवर फेस्टिवल में प्रस्तुति देना मेरे लिए सम्मान की बात है। हमारी भारतीय परंपराओं को जीवित रखना हमारी प्राथमिकता होनी चाहिए"





    साथ ही गीतों के माध्यम से, उन्होंने रिवर महोत्सव के लिए प्रधानमंत्री के आह्वान और केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को शुभकामनाएं दीं। उनके द्वारा गाए गए गीतों में उनके हस्ताक्षर, सकारात्मक और दैवीय खिंचाव थे। उन्होंने युवाओं को अपनी संस्कृति से जुड़े रहने के लिए प्रेरित किया।





    उत्सव कहानी कहने, लोककथाओं, प्रख्यात हस्तियों के साथ संवाद, प्रश्नोत्तरी, प्रसिद्ध कलाकारों द्वारा नृत्य और संगीत प्रदर्शन, फोटो गैलरी और प्रदर्शनियों और बहुत कुछ के माध्यम से रहस्यमय और सांस्कृतिक नदी गंगा का जश्न मनाता है। पवित्र नदी गंगा की महिमा का जश्न मनाते हुए, इस वर्ष उत्सव को गंगा नदी के किनारे रहने और सांस्कृतिक समृद्धि का अभ्यास करने की भी सराहना की गई।





    No comments

    Amazon

    Amazon