• Breaking News

    'जब पैसे नहीं थे तो लॉक क्यों लगाया कलेक्टर'...SDM के घर कुछ नहीं मिलने पर चोर ने छोड़ा लेटर | #NayaSaberaNetwork

    नया सबेरा नेटवर्क
    देवास । एमपी के देवास जिले में अजीबोगरीब चोरी की घटना सामने आई है। चोरों ने एसडीएम के घर में चोरी की है। मगर चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा है। इसके बाद चोर ने एसडीएम के घर में एक चिट्ठी छोड़ी है, जिसमें चोर ने लिखा है कि जब पैसे नहीं थे तो लॉक क्यों लगाया कलेक्टर। सोशल मीडिया पर यह चिट्ठी अब वायरल है।
     बीती रात कुछ चोरों ने सिविल लाइंस स्थित डिप्टी कलेक्टर के सुने घर को अपना निशाना बनाया है। घर में चोरों को चुराने लायक कुछ भी नहीं मिला तो बदमाश चोर डिप्टी कलेक्टर के नाम एक चिट्ठी लिखकर छोड़ गए। उसमें लिखा कि जब पैसे नहीं थे तो लॉक नहीं करना था कलेक्टर।
     दरअसल, यह चोर खातेगांव SDM (डिप्टी कलेक्टर) त्रिलोचन गौड़ के सिविल लाइन स्थित शासकीय घर पर वारदात को अंजाम देने पहुंचे थे। गौड़ वर्तमान में देवास की खतेगांव तहसील के एसडीएम हैं और करीब 15 दिन से अपने देवास स्थित घर नहीं आए थे। जब कल रात वह आए तो देखा कि घर का पूरा सामान बिखरा पड़ा है और कुछ नगदी और चांदी के जेवरात गायब हैं। जिसकी सूचना उन्होंने पुलिस को दी।
     जांच के दौरान घर में चोरों की लिखी एक चिट्ठी मिली है। इन बदमाश चोरों का हौंसला देखकर आप समझ ही सकते हैं कि किस तरह यह एक अधिकारी को चिठ्ठी लिखकर नसीहत दे रहे हैं। हालांकि मामले में अधिकारी कैमरे के सामने कुछ भी बोलने से बच रहे हैं। वहीं, पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

    *समस्त जनपदवासियों को शारदीय नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस, दीपावली एवं छठ पूजा की हार्दिक शुभकानाएं: एस.आर.एस. हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर स्पोर्ट्स सर्जरी डॉ. अभय प्रताप सिंह (हड्डी रोग विशेषज्ञ) आर्थोस्कोपिक एण्ड ज्वाइंट रिप्लेसमेंट ऑर्थोपेडिक सर्जन # फ्रैक्चर (नये एवं पुराने) # ज्वाइंट रिप्लेसमेंट सर्जरी # घुटने के लिगामेंट का बिना चीरा लगाए दूरबीन  # पद्धति से आपरेशन # ऑर्थोस्कोपिक सर्जरी # पैथोलोजी लैब # आई.सी.यू.यूनिट मछलीशहर पड़ाव, ईदगाह के सामने, जौनपुर (उ.प्र.) सम्पर्क- 7355358194, Email : srshospital123@gmail.com*



    *जौनपुर बैकर्स परिवार की तरफ से शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं | #NayaSaberaNetwork*
    Ad

    *नवरात्रि के पावन समय घर ले आये समृद्धि गहना कोठी के विशेष ऑफऱ के साथ  | #NayaSaberaNetwork* https://www.nayasabera.com/2021/10/nayasaberanetwork_330.html --- *नवरात्रि के पावन समय घर ले आये समृद्धि गहना कोठी के विशेष ऑफऱ के साथ*✨🎊🎁  *ऑफऱ डिटेल्स :*   🔶 *जितना ग्राम सोना उतना ग्राम चांदी मुफ्त* 🔶 *प्रत्येक 5000 तक कि खरीद पर पाए लकी ड्रॉ कूपन मुफ्त* 🔶*प्रथम पुरस्कार मारुति सुजुकी अर्टिगा।* 🔶 *द्वितीय पुरस्कार स्विफ्ट कार।* 🔶 *बाइक एवं स्कूटी के साथ अन्य आकर्षक उपहार।*  *Address : हनुमान मंदिर के सामने कोतवाली चौराहा, जौनपुर।* 📞*998499100, 9792991000, 9984361313*  *सद्भावना पुल रोड़, नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर* 📞*9938545608, 7355037762, 8317077790*
    Ad

    No comments