• Breaking News

    'एक्सपायर हो गए हैं लालू यादव, अब सिर्फ मिमियाएंगे', - मंत्री जीवेश मिश्र | #NayaSaberaNetwork



    नया सबेरा नेटवर्क
     पटना । बिहार उपचुनाव में राजद सुप्रीमो लालू यादव के प्रचार करने को लेकर राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं। बीजेपी और जेडीयू ने राजद सुप्रीमो पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। इसी क्रम में नीतीश सरकार में बीजेपी कोटे से मंत्री जीवेश मिश्र ने रविवार को तंज करते हुए कहा कि लालू यादव के बिहार आने से उपचुनाव में अब कोई फर्क नहीं पड़ेगा, वो एक्सपायर हो चुके हैं। अब उनमें इतनी शक्ति नहीं बची है कि वो चुनाव प्रचार कर सकें। उन्होंने हार मान कर तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) को कप्तानी सौंप दी है।
     तेजस्वी पहले परिवार को संभाले, राजनीति बाद में देखें: जीवेश मिश्रा
    तेजस्वी के दावे पर जीवेश मिश्रा ने कहा कि वो टोटका से चलते हैं। हम लोगों का मन साफ है, हम विकास के साथ जाएंगे। तेजस्वी को सलाह दूंगा कि परिवार को संभाले, राजनीति को बाद में देखें। अपने बड़े भाई और बहन को तिरस्कृत कर क्या करेंगे।
     लालू यादव के उपचुनाव में दहाड़ने को लेकर मंत्री जीवेश मिश्रा ने कहा कि वो अब मिमियाने आ रहे हैं। उपचुनाव के बहाने उनकी बंधकी छूट जाए, यही उनके लिए ठीक होगा। उपचुनाव में कांग्रेस की ओर से यह कहे जाने पर कि 'मैच फ्रेंडली नहीं होगा' पर भी जीवेश मिश्रा ने चुटकी ली और कहा कि महागठबंधन अब लघु बंधन बन गया है। तेजस्वी यादव को इस पर ध्यान देना चाहिए।
     वहीं, तेज प्रताप यादव के बीजेपी में आने को लेकर लगाए जा रहे अटकलों पर जीवेश मिश्रा ने कहा कि बीजेपी में कोई भी आ सकता है, सबका स्वागत है। बीजेपी एक परिवार की पार्टी नहीं है। लेकिन बीजेपी में आने वालों के चरित्र का आकलन जरूरी किया जाता है।

    *जौनपुर बैकर्स परिवार की तरफ से शारदीय नवरात्रि के शुभ अवसर पर हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं | #NayaSaberaNetwork*
    Ad

    *नवरात्रि के पावन समय घर ले आये समृद्धि गहना कोठी के विशेष ऑफऱ के साथ  | #NayaSaberaNetwork* https://www.nayasabera.com/2021/10/nayasaberanetwork_330.html --- *नवरात्रि के पावन समय घर ले आये समृद्धि गहना कोठी के विशेष ऑफऱ के साथ*✨🎊🎁  *ऑफऱ डिटेल्स :*   🔶 *जितना ग्राम सोना उतना ग्राम चांदी मुफ्त* 🔶 *प्रत्येक 5000 तक कि खरीद पर पाए लकी ड्रॉ कूपन मुफ्त* 🔶*प्रथम पुरस्कार मारुति सुजुकी अर्टिगा।* 🔶 *द्वितीय पुरस्कार स्विफ्ट कार।* 🔶 *बाइक एवं स्कूटी के साथ अन्य आकर्षक उपहार।*  *Address : हनुमान मंदिर के सामने कोतवाली चौराहा, जौनपुर।* 📞*998499100, 9792991000, 9984361313*  *सद्भावना पुल रोड़, नखास, ओलन्दगंज, जौनपुर* 📞*9938545608, 7355037762, 8317077790*
    Ad

    *वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के समन्वयक डॉ. राकेश कुमार यादव की तरफ से आप सभी को नवरात्रि की हार्दिक शुभकामनाएं | #NayaSaberaNetwork*
    Ad

    No comments