• Breaking News

    महाकालेश्वर दर्शन के लिए पहुंचे अक्षय, कार के शीशे में लगी काली फिल्म की वजह से फंसे विवाद में | #NayaSaberaNetwork



    नया सबेरा नेटवर्क
     उज्जैन । मध्यप्रदेश पुलिस ऐसे मामलों में 500 रुपये का चालान करती है और काली फिल्म भी उतरवा देती है। देखना है कि अक्षय के मामले में क्या होता है। 
     फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार के साथ विवाद का जुड़ जाना कोई नई बात नहीं है। नया मामला मध्यप्रदेश के उज्जैन का है। अक्षय कुमार शुक्रवार को अपनी एक फिल्म के प्रचार के सिलसिले में उज्जैन में थे और यहां उन्होंने महाकालेश्वर के दर्शन भी किए। लेकिन अक्षय को लेकर यहां एक विवाद भी खड़ा हो गया। 
    अक्षय सुबह इंदौर एयरपोर्ट से होकर उज्जैन एक सफेद रंग की ऑडी कार में आए थे। इस कार के शीशे पर काली फिल्म चढ़ी हुई थी, जिसके इस्तेमाल पर सुप्रीम कोर्ट ने प्रतिबंध लगा रखा है। मामले ने तूल पकड़ा तो उज्जैन के एएसपी अमरेंद्र सिंह ने मीडिया से कहा कि नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। 
     दरअसल, नियमों के अनुसार गाड़ियों में पारदर्शी शीशे लगे होने चाहिए ताकि उसमें बैठे लोगों को देखा जा सके। सामने से 70 फीसदी और किनारे से 50 फीसदी पारदर्शी होना आवश्यक है। मध्यप्रदेश पुलिस अक्सर ऐसे मामलों में 500 रुपये का चालान करती है और काली फिल्म भी उतरवा देती है। 
     उज्जैन में महाकालेश्वर ज्योतिर्लिंग के दर्शन के दौरान पंकज त्रिपाठी भी अक्षय कुमार के साथ थे। पंडित आशीष पुजारी ने अक्षय कुमार से पूजा कराई। 

     
    *मिर्च मसाला रेस्टोरेन्ट एण्ड होटल # ठहरने हेतु कमरे की उत्तम व्यवस्था उपलब्ध है। # ए.सी. रूम # डिलक्स रूम # रेस्टोरेन्ट # कान्फ्रेंस हाल # किटी पार्टी # बर्थ-डे # बैंकवेट हाल # क्लब मीटिंग # सम्पर्क करें - Mob. 9161994733, 9936613565* Ad
    Ad


    *समस्त जनपदवासियों को शारदीय नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस, दीपावली एवं छठ पूजा की हार्दिक शुभकानाएं : ज्ञान प्रकाश सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता*
    Ad

    *एस.आर.एस. हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर स्पोर्ट्स सर्जरी डॉ. अभय प्रताप सिंह (हड्डी रोग विशेषज्ञ) आर्थोस्कोपिक एण्ड ज्वाइंट रिप्लेसमेंट ऑर्थोपेडिक सर्जन # फ्रैक्चर (नये एवं पुराने) # ज्वाइंट रिप्लेसमेंट सर्जरी # घुटने के लिगामेंट का बिना चीरा लगाए दूरबीन  # पद्धति से आपरेशन # ऑर्थोस्कोपिक सर्जरी # पैथोलोजी लैब # आई.सी.यू.यूनिट मछलीशहर पड़ाव, ईदगाह के सामने, जौनपुर (उ.प्र.) सम्पर्क- 7355358194, Email : srshospital123@gmail.com*
    Ad

    No comments