• Breaking News

    आखिर क्यों सीमा बन गई 'छोटू महाराज'? | #NayaSaberaNetwork





    नया सबेरा नेटवर्क
     इंदौर में छोटू महाराज के बारे में हर दिन नई-नई जानकारियां सामने आ रहे हैं। उसके जाल में इंदौर के कई लोग फंसे हैं। थानों में छोटू महाराज की गिरफ्तारी के बाद लगातार शिकायतें आ रही हैं। वहीं, पुलिस ने एक और तांत्रिक को गिरफ्तार किया है, जो नोटों की बारिश करवाता था। फिर भूत का डर दिखाकर उनके पैसे लूट लेता था। पुलिस के हाथ हर दिन नई जानकारी हाथ लग रही है। इसमें सबसे अहम है कि छोटू महाराज महिला है। वह दाढ़ी बढ़ाकर तांत्रिक बनी है।
     पुलिस ने खुलासा किया है कि छोटू महाराज का असली नाम सीमा है। पुरुष का वेश धारण कर वह लोगों से ठगी करती है। इंदौर में एक आश्रम पर कब्जा कर उसने कई लोगों से ठगी की है। साथ ही जमीन भी कब्जाया है। एक शोरूम संचालिका से फर्जी आईपीएस के साथ मिलकर ठगी की थी। साथ ही उसे मौत का भय दिखाया था। प्रियंका नाम की उस महिला ने पुलिस में शिकायत की है।
     इंदौर पुलिस ने बताया कि सीमा उर्फ छोटू महाराज शादीशुदा है। शादी के बाद उसके बच्चे भी हुए हैं। इसके बाद पति से विवाद हो गया। पति से विवाद के बाद वह घर से निकलकर किरन महाराज के पास आ गई। किरन महाराज सीमा से 15 से 20 साल बड़े हैं। इस दौरान सीएम ने एक ब्यूटी पार्लर खोला, जिसका नाम सिमरन रखा। वहीं, किरन महाराज ने भी अपना नाम बदल लिया और राज रख लिया। इस दौरान सीमा ने भी अपना नाम बदलकर सिमरन कर लिया। आठ साल तक साथ में रहने के बाद दोनों में विवाद हो गया तो राहें भी जुदा हो गईं।
     दूसरे से अलग होने के बाद सीमा के ऊपर बाबा बनने की धुन सवार हुई। बाबा बनने के लिए वह दाढ़ी उगाने लगी। दाढ़ी उगने के बाद सीमा छोटू महाराज बन गई। इस दौरान सोशल मीडिया के जरिए एक बाबा से जुड़ी और दीक्षा ली। इसके बाद फर्जी आईपीएस के साथ मिलकर वह ठगी करने लगी। गिरफ्तारी के बाद इंदौर में बाबा के खिलाफ कई शिकायतें आई हैं।
     सीमा बाबा बन गई थी। वह तंत्र मंत्र से हर बाधा को दूर करने का दावा करती थी। इस दौरान उसके आश्रम में महिलाएं आने लगी। आश्रम में आने वाली महिलाओं को रवि सोलंकी से मिलवाती थी। रवि सोलंकी को सीमा आईपीएस अधिकारी बताता था। आईपीएस अधिकारी के जरिए सीमा ठगी करती थी। फर्जी आईपीएस ने कुछ दिन पहले इंदौर की लड़की से शादी के नाम पर आठ लाख रुपये ठगे थे। साथ ही उससे सगाई भी कर ली थी।
     वहीं, छोटू महाराज नोटों की बारिश करवाने का दावा भी करते थे। इसके लिए छोटू महाराज के साथ विष्णु नाम का एक तांत्रिक भी था। वह रात में नोटों की बारिश करवाता था। पुलिस ने विष्णु को भी गिरफ्तार कर लिया है। अब सभी लोगों से पूछताछ की है। उनकी जांच में अभी और तथ्य सामने आएंगे।

    *समस्त जनपदवासियों को शारदीय नवरात्रि, दशहरा, धनतेरस, दीपावली एवं छठ पूजा की हार्दिक शुभकानाएं : ज्ञान प्रकाश सिंह, वरिष्ठ भाजपा नेता*
    Ad

    *एस.आर.एस. हॉस्पिटल एवं ट्रामा सेन्टर स्पोर्ट्स सर्जरी डॉ. अभय प्रताप सिंह (हड्डी रोग विशेषज्ञ) आर्थोस्कोपिक एण्ड ज्वाइंट रिप्लेसमेंट ऑर्थोपेडिक सर्जन # फ्रैक्चर (नये एवं पुराने) # ज्वाइंट रिप्लेसमेंट सर्जरी # घुटने के लिगामेंट का बिना चीरा लगाए दूरबीन  # पद्धति से आपरेशन # ऑर्थोस्कोपिक सर्जरी # पैथोलोजी लैब # आई.सी.यू.यूनिट मछलीशहर पड़ाव, ईदगाह के सामने, जौनपुर (उ.प्र.) सम्पर्क- 7355358194, Email : srshospital123@gmail.com*
    Ad
    *मिर्च मसाला रेस्टोरेन्ट एण्ड होटल # ठहरने हेतु कमरे की उत्तम व्यवस्था उपलब्ध है। # ए.सी. रूम # डिलक्स रूम # रेस्टोरेन्ट # कान्फ्रेंस हाल # किटी पार्टी # बर्थ-डे # बैंकवेट हाल # क्लब मीटिंग # सम्पर्क करें - Mob. 9161994733, 9936613565* Ad
    Ad

    No comments