• Breaking News

    Desi Music Factory ने नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह का नया गाना कांटा लगा रिलीज़ किया

    नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह भारत के सबसे चहेते म्यूज़िक लेबल देसी म्यूजिक फैक्ट्री के सॉन्ग कांटा लगा के लिए एक साथ आए। ये तीनों हिटमेकर अपने प्रशंसको के लिए एक ऐसा गाना लेकर आए हैं जो उन्हें निश्चित रूप से डांस फ्लोर पर थिरकने के लिए बेबस कर देगा। इस फुट टैपिंग गाने ने म्यूजिक सीन में तहलका मचा दिया है।





    इस अल्टीमेट पार्टी एंथम में नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और यो यो हनी सिंह का खास टच देखने को मिला। इससे पहले देसी म्यूजिक फैक्ट्री ने इस गाने का टीजर रिलीज़ किया था जिसने श्रोताओं के उत्साह को और भी बढ़ा दिया था और यह सोशल मीडिया पर ट्रेंड भी कर रहा था। अपनी चर्चा के अनुरूप, कांटा लगा एक ऐसा ट्रैक है जिसे निश्चित रूप से पार्टियों में बार बार दोहराया जाएगा।





    मोहित गुलाटी द्वारा निर्देशित इस वीडियो का म्यूज़िक और बोल टोनी कक्कड़ द्वारा लिखा गया है। इस गाने के म्यूज़िक वीडियो में नेहा कक्कड़ और यो यो हनी सिंह नज़र आए। इन तीनों कलाकारों ने पहले भी कई हिट गाने दिए हैं और कांटा लगा के साथ वे म्यूज़िक में उनकी विविध शैलियों को प्रदर्शित करते हैं।





    नेहा कक्कड़ का कहना है कि, " मैं पहले भी टोनी और यो यो हनी सिंह के साथ गाना गा चुकी हूं। एक बार फिर  कांटा लगा के लिए एक साथ काम करना बहुत ही मज़ेदार रहा। इन दो कलाकरों के साथ काम करना अपने में ही पार्टी के समान था, और जब यह गाना रिलीज़ हो गया है तो हम सभी को हमारे साथ पार्टी करने के लिए आमंत्रित करते हैं।"





    टोनी कक्कड़ का कहना है कि ," कांटा लगा रिलीज़ कर हमें बेहद खुशी हो रही है। हम उम्मीद करते हैं कि यह गाना श्रोताओं को उनके अच्छे समय की याद दिलाएगा।"





    यो यो हनी सिंह का कहना है कि,"यह एक ऐसा कॉलैबोरेशन है जिसके लिए मैं बेहद उत्साहित हूं। मुझे बेहद खुशी है कि यह गाना आज रिलीज़ हो गया है। पार्टी जारी रहे और मुझे उम्मीद है कि कांटा लगा के माध्यम से हमारे श्रोताओं के पास कुछ ऐसा होगा जिसका वे आनंद ले सकें।”





     देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अध्यक्ष और प्रबंध निर्देशक अंशुल गर्ग कहते हैं, “श्रोताओं का कांटा लगा इस गाने का बेसब्री से इंतजार करना दिल को छू जाता है। हम यह गाना दुनिया भर में उपस्थित नेहा, टोनी और हनी के  प्रशंसकों को समर्पित करते हैं। इस गाने के लिए एक साथ आना पूरी टीम के लिए बहुत ही रोमांचकारी अनुभव रहा। हमें बेहद खुशी है कि हम अपनी इस मेहनत को बड़े प्यार से श्रोताओं के समक्ष पेश कर रहे हैं।"





     देसी म्यूजिक फैक्ट्री के अंशुल गर्ग द्वारा प्रस्तुत, कांटा लगा अब सभी स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।





    No comments