• Breaking News

    केंद्रीय गृह मंत्री ने इशारों-इशारों में आरजेडी नेताओं पर साधा निशाना | #NayaSaberaNetwork



    नया सबेरा नेटवर्क
     पटना। बिहार बीजेपी प्रदेश कार्यालय में आयोजित प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत गरीबों के बीच 5 किलो अनाज का थैला वितरण किया गया। इस मौके पर बीजेपी सांसद और प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा कि दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर यह थैला योजना शुरू की गई है। उन्होंने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री ने अटल बिहारी वाजपेयी काम के बदले अनाज योजना की शुरुआत की थी।
    डॉक्टर संजय जायसवाल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत पिछले साल कोरोना काल से लेकर इस साल के नवंबर तक गरीब 80 गरीबों को मुफ्त 5 किलो अनाज देने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि हमारे देश के प्रधानमंत्री ने लाल किले से यह घोषणा की थी कि देश के प्रत्येक गरीब के घर तक हर जरूरत का सामान पहुंचाया जाएगा। नरेंद्र मोदी की इस सरकार में मां, बहन, बच्चों के साथ सभी की चिंता की जाती है।
    केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने किसी का नाम लिए बगैर ऐसे नेताओं पर निशाना साधा जिन्होंने वैक्सीन को लेकर जनता को बरगलाने का काम किया था। केंद्रीय गृह मंत्री ने इशारों इशारों में आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि आरजेडी के जो नेता पहले वैक्सीन को लेकर अफवाह फैलाया करते थे, आज खुद वैक्सीनेशन करा चुके हैं। उन्होंने कहा कि शुरुआती दिनों में विपक्ष के नेताओं द्वारा वैक्सीन को लेकर जनता के बीच में जो भ्रम की स्थिति पैदा की गई थी। इसकी वजह से शुरुआती दिनों में वैक्सीनेशन का काम धीमा रहा था।
    जबकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार में समस्त देशवासियों का मुफ्त टीकाकरण कराया जा रहा है। नित्यानंद राय ने कहा कि शुरुआती दिनों में अगर विपक्षी नेताओं द्वारा भ्रम की स्थिति पैदा नहीं की जाती तो आज वैक्सीनेशन में हम और भी आगे रहते। उन्होंने कहा कि हालांकि हम अपने लक्ष्य की ओर बढ़ रहे हैं और भारत दुनिया में सबसे तेजी से वैक्सीनेशन करने वाला देश भी बन चुका है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता को चाहिए कि अब वैक्सीन पर अफवाह फैलाने वाले उन नेताओं की तख्ती लगाकर उनका पर्दाफाश करें।
    केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय ने इस मौके पर कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी दिवंगत अटल बिहारी वाजपेयी जी के सपनों को साकार करने में लगे हुए हैं। नित्यानंद राय ने कहा कि 100 साल पहले देश जब इसी तरह एक अन्य महामारी से जूझ रहा था उस वक्त देश में एक करोड़ से अधिक लोगों की मौत हुई थी। जिसमें से 80 लाख लोगों की मौत सिर्फ भूख की वजह से हुई थी। वर्तमान में कोरोना जैसी वैश्विक महामारी कोरोनावायरस गरीबों को किसी प्रकार की परेशानी ना हो, इसलिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पीएम गरीब कल्याण योजना के तहत नवंबर 2021 तक देश के 80 करोड़ गरीबों को हर महीने 5 किलो अनाज देने का काम कर रही है। लेकिन आज भी विपक्ष के कई नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की योजनाओं का उपहास उड़ाने में लगे हुए हैं।
    अपने संबोधन के दौरान नित्यानंद राय ने अपने शुरुआती दिनों की बात करते हुए कहा कि, संगठन सह महामंत्री शिव नारायण महतो महाकंजूस थे, वे बासी रोटी खिलाया करते थे और दाल खट्टी हो जाए तो टमाटर डालकर खिलाया करते थे। वहीं उन्होंने दीघा विधायक संजीव चौरसिया के विषय में कहा कि यह तो और भी महाकंजूस है। उपमुख्यमंत्री रेणु देवी के विषय में बोलते हुए नित्यानंद राय ने कहा कि शुरुआती दिनों में दीदी ने हमें खूब अचार खिलाया। केंद्रीय गृह राज्य मंत्री ने यह भी कहा कि राजनीति में अब बड़े-बड़े स्वार्थी लोग भी शामिल हो गए है।


    *वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय जौनपुर के पत्रकारिता एवं जनसंचार विभाग के विभागाध्यक्ष डॉ. मनोज मिश्र की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं*
    Ad

    *राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद जौनपुर के जिलाध्यक्ष राकेश श्रीवास्तव की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं*
    Ad

    *भारतीय जनता पार्टी जौनपुर के जिला उपाध्यक्ष किरन श्रीवास्तव की तरफ से देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस एवं रक्षाबंधन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं*
    Ad

    No comments